मूढी-घुघनी खाकर करेंगे भाजपा का सफाया, हेलीकाप्टर में कल्पना और हेमंत ने खाया मुढ़ी-घुघनी

Jharkhand News In Hindi: हूल दिवस के कार्यक्रम से लौटते हुए हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन का अलग अंदाज दिखा। दोनों ने हेलीकाप्टर में ही बैठक मुढ़ी-घुघनी का आनंद लिया। खुद कल्पना सोरेन ने मुढी घुघनी खाते हुए हेमंत सोरेन और अपनी तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि भोगनाडीह से लौटते हुए पारंपरिक नास्ता मुढ़ी घुघनी का आनंद लिया। इससे पहले हूल दिवस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता हेमंत सोरेन ने सिदो-कान्हू, फूलो-झानो की धरती भोगनाडीह से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला।

हेमंत सोरेन ने कहा कि ये लोग समय से पहले झारखंड विधानसभा चुनाव कराना चाहते हैं। राज्य सरकार का कार्यकाल पूरा नहीं होने देना चाहते. हमने राज्य का बकाया पैसा मांगा, तो मुझे जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि अब ईडी-सीबीआई और जेल-फांसी से हमलोग डरने वाले नहीं हैं। आने वाले चुनाव में ऐसा परिणाम हमलोग देंगे कि विकास की गति और बढ़ेगी।

पूर्व सीएम ने कहा कि हमने पहले कहा था कि हमारी सरकार बनेगी, तो यह हेडक्वार्टर से नहीं गांव से चलेगी. हमारी सरकार गांव से चली. राज्य में पुन: परीक्षा की घड़ी आ रही है. ये लोग समयावधि से पहले राज्य में चुनाव कराना चाहते हैं. हम उनसे यह कहना चाहते हैं कि उतना लेट क्यों, कल ही चुनाव कराएं. आपको मालूम है कि सच्चाई को ज्यादा दिन तक सिक्कड़ से बांधकर नहीं रखा जा सकता।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story