हिमंता विस्वा सरमा ने क्यों कहा ? हेमंत सोरेन को लंबी उम्र मिले, देश को उनकी जरूरत.....बोले हम उन्हें फांसी पर....

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा के सह प्रभारी हिमंता विस्वा सरमा फिर झारखंड में हैं। इस दौरान एक बार फिर उन्होंने हेमंत सोरेन को निशाने पर लिया। इस दौरान हिमंता विस्वा सरमा ने हेमंत सोरेन को उनके उस बयान पर भी आड़े हाथों लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष उन्हें फांसी पर लटकाना चाहता है। हिमंता विस्वा सरमा ने कहा कि ईश्वर हेमंत सोरेन को लंबी आयु दें. देश को उनकी जरूरत है। विपक्ष क्यों चाहेगा कि वो फांसी पर लटके।

उन्होंने कहा कि भाजपा की मांग बस यही है कि वो उत्पाद सिपाही की भर्ती में जो अभ्यर्थी मरे हैं उन्हें एक-एक नौकरी दें और 50-50 लाख रुपये की मदद दें। ये मानवता की बात है। हिमंता ने कहा कि 2 युवाओं के घर जा रहा हूं. अगर हम किसी गरीब को नौकरी देने की मांग करते हैं, उसके परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग करते हैं, तो वह इसके जवाब में फांसी की बात करते हैं. आज हेमंत सोरेन कह रहे हैं कि युवा स्टेरॉयड ले रहे हैं. कोविड की वजह से मर रहे हैं।

असम के सीएम ने कहा कि हेमंत सोरेन ने खुद कहा था कि वैक्सीन सुरक्षित है. उन्होंने भी वैक्सीन लिया था. आज भी वह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि सिपाही बहाली की दौड़ में युवाओं की मौत की जांच होनी चाहिए. जांच से पहले मानवता के आधार पर उनको मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिलनी चाहिए. हम यही मांग कर रहे हैं. इसके लिए वे हमें अपमानित क्यों कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि मैं असम के युवाओं के लिए झारखंड में नौकरी नहीं मांग रहा. झारखंड का युवा यहां के बेटे-बेटी हैं. हम उनको नौकरी देने के लिए आपसे अपील कर रहे हैं, इसके लिए आप उन्हें गालियां क्यों दे रहे हैं.

10 किलोमीटर की दौड़ आप करा रहे हैं. न उनके लिए दूध की व्यवस्था थी, न कुछ खाने के लिए दिया. यहां तक कि डॉक्टर का भी इंतजाम नहीं किया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story