...रांची में प्रधानमंत्री ने क्यों मांगी माफी, कार्यक्रम के दौरान कही ये बात, आज मेरा साथ.... VIDEO

रांची। प्रधानमंत्री ने आज झारखंड को करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया। झारखंड में उनका बृहद कार्यक्रम था, लेकिन बारिश ने भाजपा का पूरा प्लान चौपट कर दिया। दिल्ली से प्रधानमंत्री रांची तो पहुंच गये, लेकिन वो जमेशदपुर नहीं पहुंच सके।

लिहाजा उन्हें रांची से ही ना सिर्फ विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करना पड़ा, बल्कि जनसभा को भी उन्हे वर्चुअल ही संबोधित करना पड़ा। जमशेदपुर नहीं पहुंच पाने को लेकर प्रधानमंत्री ने झारखंड की जनता से माफी मांगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ये शासकीय कार्यक्रम है, यहां मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा, लेकिन कुछ देर बाद सार्वजनिक कार्यक्रम में मैं आपलोगों को अन्य बहुत सारी बातें करूंगा। मैं यहां आपलोगों से माफी भी मांगता हूं, मैं दिल्ली से रांची तो पहुंच गया, लेकिन मौसम ने हमारा साथ नहीं दिया, इसलिए रांची से ही मुझे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये आपसे जुड़ना पड़ रहा है।

अब से कुछ देर बाद सार्वजनिक कार्यक्रम को भी मैं संबोधित करूंगा, लेकिन वहां भी मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुडूंगा। बारिश की वजह से मेरा हेलीकाप्टर निकल नहीं पा रहा है, इसलिए मैं आप सब से माफी मांगता हूं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर हैं. बारिश के कारण पीएम मोदी जमशेदपुर नहीं जा सके हैं. उन्होंने रांची से ही वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। पीएम रांची से ही कार्यक्रम में भाग ले रहे थे।


इधर, जमशेदपुर में शिवराज सिंह चौहान, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के अलावा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व विधायक मेनका सरदार, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा मे शामिल चम्पाई सोरेन के पुत्र बाबूलाल सोरेन, अमर बाउरी और पार्टी के अन्य कई नेता मौजूद हैं. भारी बारिश के बाद भी लोग टाटा नगर रेलवे स्टेशन पर पीएम के कार्यक्रम के लिए पहुंचे हैं।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story