“तू नेतागिरी कर रहा है यहां...मर्डर केस में कान में तेल डालकर सो जाता है....वर्दी के लायक नहीं” सांसद ने एसपी को फोन पर किया जलील, मर्यादा....

बोकारो। बोकारो में हुई युवक की हत्या मामले में सांसद ढुल्लू महतो इस कदर बौखलाये, कि सारी मर्यदा ही भूल गये। सांसद ढुल्लू महतो ने ना सिर्फ फोन पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया, बल्कि ये भी कह दिया कि तुम वर्दी के लायक नहीं हो। दरअसल बोकारो में आज शंकर रवानी नाम के एक शख्स दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया गया था। शंकर रवानी पर इससे पहले भी हमला हो चुका था, लेकिन वो उस हमले में बाल-बाल बच गये थे, लेकिन आज हुए हमले में उनकी मौत हो गयी। उन्हें 10 से ज्यादा गोली मारी गयी। घटना के बाद नाराज ढुल्लू महतो बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचे और बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश को फोन कर जमकर खरी खोटी सुनायी।

ढुल्लू महतो ने जिस तल्खी के साथ अभद्रता की, उसे बिल्कुल उचित नहीं ठहराया जा सकता। ढुल्लू महतो ने ना सिर्फ एसपी से अभद्रता की, बल्कि तु-तड़ाक कहकर मर्यादा भी लांघ ली। एसपी को फोन पर ही कोयला कारोबारियों को संरक्षण देने जैसे गंभीर आरोप भी धनबाद सांसद ने लगाये। एसपी को फोन करने के बाद उन्होंने डीजीपी और कोयलांचल प्रक्षेत्र के डीआईजी से भी फोन पर बात की और बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने को कहा।


ढुल्लू महतो ने कहा कि बोकारो एसपी समाज के लिए नहीं, विशेष लोगों के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये क्राइम को घटाने नहीं, बल्कि क्राइम को बढ़ाने के लिए यहां आये हैं। ढुल्लू महतो ने कहा कि 15 दिन पहले बोकारो एसपी से बात की थी। इससे पहले बोकारो एसपी से शंकर रवानी पर गोलीबारी के मामले में तत्काल कार्रवाई करने और मामले में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने को कहा गया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक ने इसका कोई संज्ञान नहीं लिया, जिसके बाद आज शंकर रवानी की हत्या कर दी गई।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story