श्रेयस तलपड़े ने मौत की झूठी अफवाहों पर फूटा गुस्सा : बोले - 'मैं जिंदा हूं, यह मजाक बंद करें'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अपनी मौत की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने उन लोगों के प्रति अपना गुस्सा भी जाहिर किया है जो चंद लाइक और व्यूज पाने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाते हैं।

बता दें कि, श्रेयस तलपड़े के निधन की चर्चा बीते सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया पर शुरू हुई। श्रेयस ने बताया कि पहले तो उन्होंने इस पोस्ट को अनदेखा कर दिया, लेकिन बाद में उन्हें और उनके परिवार को कई सारे फोन आने लगे, जिससे वे सभी काफी परेशान हो गए।

श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर कहा - "मैं जिंदा हूं"

इसके बाद श्रेयस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने लोगों से इस तरह का व्यवहार न करने की अपील भी की।श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "मैं जिंदा हूं। मैं खुश और स्वस्थ हूं। हंसी और हास्य जीवन में आवश्यक हैं; हालांकि, जब इनका दुरुपयोग किया जाता है, तो वे नुकसान भी पहुंचा सकते हैं।"

श्रेयस तलपड़े बोले- 'दूसरों की कीमत पर मज़ाक न करें'

अपने पोस्ट के अंत में श्रेयस तलपड़े ने लोगों से उनके निधन के बारे में गलत सूचना न फैलाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "ट्रोल्स से मेरा एक अनुरोध है। कृपया इस व्यवहार को रोकें। दूसरों की कीमत पर मज़ाक न करें। किसी के साथ इस तरह का व्यवहार करने से बचें। मैं नहीं चाहता कि आप भी ऐसा ही कुछ अनुभव करें, इसलिए मैं आपसे विनम्र निवेदन करता हूँ कि आप ज़्यादा संवेदनशील बनें। लाइक और कमेंट के लिए किसी को कभी भी दूसरे की भावनाओं को कमतर नहीं आंकना चाहिए।"

Related Articles
Next Story