अपनी पहली फिल्म महाराज की अपार सफलता के बाद जुनैद खान NCPA में करेंगे परफॉर्म

मुंबई। जुनैद खान की कड़ी मेहनत लोगों का ध्यान खींच रही है, जो उनके काम के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। अपनी पहली फिल्म 'महाराज' की शानदार सफलता के बाद से ही जुनैद एक के बाद एक प्रोजेक्ट में पूरी तरह से डूबे हुए हैं, जिससे उनका जुनून और प्रतिबद्धता झलकती है। हाल की रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण, उन्हें लगातार शूटिंग के कारण अपने परिवार के साथ अपनी सफलता का जश्न मनाने का मौका नहीं मिला है।

सात साल से अधिक समय तक थिएटर में एक मजबूत नींव के साथ, जुनैद ने निस्संदेह अपने कौशल को निखारा है, जिसने उनकी स्क्रीन उपस्थिति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद, वह एक आगामी नाटक के लिए समय निकालने में कामयाब रहे हैं, जिसे 1 सितंबर को NCPA थिएटर में प्रदर्शित किया जाएगा। हालांकि शो के बारे में विवरण अभी भी आना बाकी है, लेकिन यह जुनैद के सभी प्रशंसकों के लिए देखने लायक होगा।

जुनैद के एक करीबी सूत्र ने बताया, "जुनैद अपने काम के प्रति असाधारण समर्पण दिखाते हैं। लगातार शूटिंग के साथ अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, वह लगातार रिहर्सल के लिए समय निकालते हैं और एनसीपीए नाटक में अपने प्रदर्शन को कभी नहीं छोड़ते।" इसके अलावा, जुनैद अपनी सभी रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story