चायत S3 और कोटा फैक्ट्री S3 की सफलता के बाद TVF ने किया 'हाफ CA' S2 का ऐलान

Bollywood news। TVF ऐसे कंटेंट्स बनाने में माहिर है, जिन्हें लोग पसंद करने के साथ जुड़ाव भी महसूस कर पाते हैं। उनके शो हमेशा ज्यादा से ज्यादा दर्शकों से जुड़ पाते हैं। उन्होंने बहुत ही रिलेट करने वाले शोज बनाकर अपना टेलेंट दिखाया है। जिसका सबसे बड़ा एग्जांपल उनका इंस्पिरेशनल ड्रामा सीरीज़ "हाफ़ सीए" है, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। पहले सीजन को मिले कमाल के रिस्पांस के बाद मेकर्स ने 76वें चार्टर्ड अकाउंटेंट्स डे के मौके पर अपने अगले सीजन की घोषणा की है।

ऐसे में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -

"76वें CA डे पर CA कम्युनिटी का सम्मान करने के लिए, हम आपके लिए लाए हैं रोमांचक समाचार!

आप भी कैलकुलेटर लेलो, CA की तैयारी शुरू हो गई है

अब हाफ CA सीजन 2 का फिल्मांकन चल रहा है"



https://www.instagram.com/reel/C83jL3XKaeU/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

TVF के 'हाफ CA' के ​​अगले सीजन के बारे में आई खबर वाकई उत्साह बढ़ाने वाला है। यह शो चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के लिए पढ़ाई कर रहे छात्रों की चुनौतियों, सपनों और मुश्किल जीवन के सफर को दर्शाता है। यह सीरीज भारत में चार्टर्ड अकाउंटेंसी के छात्रों द्वारा सामना की जाने वाली मुश्किलों और अनुभवों पर रोशनी डालती है। इसमें अहसास चन्ना, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, अनमोल कजानी, प्रीत कमानी और रोहन जोशी अहम भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा, TVF इस साल अपने सबसे पसंदीदा शोज, जैसे पंचायत S3, गुल्लक S4 और कोटा फैक्ट्री S3 की शानदार सफलता के साथ पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। सभी शो रिलीज़ हो चुके हैं और उन्हें हर तरफ से जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है। इतना ही नहीं सभी शो अपनी रिलीज़ के बाद से ही टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story