गोली लगने से घायल हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, अस्पताल में हुए भर्ती

बॉलिवुड एक्टर गोविंदा के साथ एक हादसा हो गया है. दरअसल, एक्टर को गोली लगी है. अभिनेता को ये गोली खुद उनके ही बंदूक से लगी है. ये हादसा आज सुबह की है जब वह किसी काम से बाहर निकल निकल रहे थे. खबर मिलते ही उनको अस्पताल ले जाया गया है. आपको बता दें कि जब से एक्टर के फैंस को ये जानकारी मिली है तब से वह परेशान हैं.

आपको बता दें कि ये घटना आज सुबह पौने 5 बजे की है जब एक्टर अपनी रिवॉल्‍वर को साफ कर रहे थे और उसका लॉक खुला रहने के कारण ये हादसा हुआ. हादसे के कारण अभिनेता बुरी तरह से घायल हो गए और उनको आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. एक्टर गोविंदा आईसीयू में भर्ती हैं. हालांकि, उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

गोविंदा को लगी गोली

जब से अभिनेता के गोली लगने वाली जानकारी फैंस को मिली है वो उनकी सेहत के लिए परेशान हो रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हालांकि, अभिनेता जब अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे तो उनके साथ कौन था इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

आपको बता दें कि गोविंदा के काम की बात करें तो इन्होंने 80-90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. 90 के दशक में गोविंदा के नाम का इंडस्ट्री में डंका बजता था. आपको बता दें कि गोविंदा ने 21 साल की उम्र में 75 फिल्में साइन कीं लेकिन 25 फिल्मों को बाद में इन्होंने नहीं किया. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ इन्होंने अपने डांस से भी लोगों को काफी इंप्रैस किया था.

Related Articles
Next Story