'मुझे माफ कर देना दोस्तों', रवीना टंडन ने आखिर क्यों अपने फैंस से मांगी माफी? जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने लंदन के फैंस से माफी मांगी है. क्योंकि वह उनके साथ बिना तस्वीरें खिंचवाए ही चली गईं. एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह घबरा गई थीं. हालांकि वह इस बात से भी इनकार नहीं करती हैं कि उन फैंस का कोई गलत इरादा नहीं था.

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा रिएक्शन इसलिए दिया क्योंकि वह बांद्रा में हुई उस घटना से अभी-भी डरी हुई हैं, जिसने उनके नाम से झूठ फैलाया था.

रवीना टंडन ने किया पोस्ट

दरअसल, जून, 2024 में रवीना टंडन से जुड़ी एक खबर आई थी. जिसमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस नशे में है जिसके कारण उनकी कार से कुछ को टक्कर हुई है. बाद में जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पता चला कि ये सारे आरोप गलत हैं. अब रवीना ने एक्स हैंडल पर लंदन के सफर के दौरान हुए उन किस्से को शेयर किया है.

रवीना टंडन ने बताया कि जब फैंन उनके पास सेल्फी लेने आए तो वह उन्हें देखकर डर गईं और वह वहां से तुरंत निकल गईं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- 'मुझे लगता है कि वो लोग मुझसे सिर्फ एक सेल्फी चाहते थे और मैं इस बात को मानती भी हूं लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद, मैं घबरा गई हूं. सदमे में आ गई हूं.'

रवीना टंडन ने आगे लिखा, 'इसलिए जब लोगों के साथ होती हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होती है लेकिन अकेले होने पर मैं घबरा जाती हूं.' एक्ट्रेस ने अपने इस एक्शन पर दुख जताया और कहा कि उन्हें फैंस के साथ फोटो खिचवा लेनी चाहिए थी. क्योंकि वो मासूम थे. एक्ट्रेरस ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं उनसे माफी मांगती हूं लेकिन वो मुझे समझेंगे कि मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाने का नहीं था.

Related Articles
Next Story