हीरामंडी से बजरंगी भाईजान तक, इस ईद पर देखें यह 5 फिल्मे


ईद एक ऐसा त्यौहार है जिसमें लोग एक साथ आते हैं, और एंटरटेनमेंट अक्सर उन्हें एक साथ लाने में अहम किरदार निभाता है। फ़िल्में लोगों को जोड़ने का एक खास तरीका है, जो सभी को एक साथ कहानियों को एंजॉय करने के लिए साथ लाती हैं। अब क्योंकि ईद एक खास त्यौहार है, तो आइए ऐसी कुछ फ़िल्मों और शो के बारे में जानते हैं, जिन्हें अपनों के साथ एंजॉय किया जा सकता है।

*1. हीरामंडी:*

संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" इस ​​ईद पर देखने के लिए एक परफेक्ट शो है। खूबसूरती से डिजाइन किए गए सेट, जबरदस्त कहानी, कमाल की परफॉर्मेंस और खूबसूरत म्यूजिक के साथ यह शो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। संजय लीला भंसाली ने अपनी सिनेमाई प्रतिभा के साथ एक ऐसा शो बनाया है जो ग्लोबल ऑडियंस के लिए ओटीटी की दुनिया में एक सबसे बड़ा शो बनकर आया है। ऐसे में इस ईद पर सभी को एंटरटेन करने के लिए यह शो मच वॉच है।

*2. बजरंगी भाईजान*

बजरंगी भाईजान सलमान खान की एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म को ईद के मौके पर देखना इसकी खास कहानी की वजह से और भी खास होगा। फिल्म की कहानी दो अलग -अलग कल्चर को साथ लाता है, और अपने साथ यह प्यार और मोहब्बत का खूबसूरत संदेश देता है। फिल्म अपनी कहानी में अलग-अलग इमोशंस के सही मेल के जरिए, भारत और पाकिस्तान के बीच प्यार को खूबसूरती से दिखाती है।

*3. सुलतान*

सुल्तान एक और कमाल की फिल्म है जिसे ईद के खास मौके पर इंजॉय किया जा सकता है। यह एक इंस्पिरेशनल फिल्म है जो एक खूबसूरत प्यार की कहानी पेश करती है। फिल्म आपको मोटिवेट करती है और मजबूर करती है कि आप अपने दायरे से बाहर निकले और कभी भी हार ना माने चाहे आपको कितनी भी मुश्किलों का सामना क्यों न करना पड़े।

*4. रईस*

शाहरुख खान की 'रईस' में इमोशंस हैं, साथ ही अपने लोगों के लिए जीने की भावनाएं भी, जो कहानी को खास बनाती है। इस आइडिया से "रईस" ईद के असल कॉन्सेप्ट के साथ बिल्कुल मेल खाती है, और इसलिए यह एक परफेक्ट वॉच है। फिल्म में अपने लोगों के लिए प्यार और खातिरदारी की भावना को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

*5. माय नेम इज खान*

"माय नेम इज खान" दिल को छू लेने वाली कहानी है जो ईद पर परिवार के साथ देखने के लिए परफेक्ट है। शाहरुख खान और काजोल की शानदार परफॉर्मेंस के साथ या कहानी धार्मिक पहलुओं से आगे बढ़कर देशभक्ति और एकता के विषयों पर रोशनी डालती है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS