प्राइम वीडियो ने ऊर्फी जावेद स्टारर अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज़, फॉलो कर लो यार का नो-होल्ड्स-बार्ड ट्रेलर रिलीज़ किया

मुंबई, भारत—16 अगस्त, 2024 —भारत में मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज़, फॉलो कर लो यार के जबरदस्त ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया है। नौ एपिसोड वाली ये सीरीज़ भारत की सबसे बड़ी वायरल सेंसेशन कहे जाने वाली, उर्फी जावेद के जीवंत, मनोरंजक और कभी-कभी विवादास्पद जीवन में बिना किसी फिल्टर और बेबाकी से झांकने का मौका देती है। इसे सोल प्रोडक्शंस की फाज़िला अल्लाना और कामना मेनेज़ेस द्वारा निर्मित किया गया है और संदीप कुकरेजा ने इसको निर्देशित किया है।

फॉलो कर लो यार का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 23 अगस्त को हिंदी में और अंग्रेजी में उपशीर्षक के साथ किया जाएगा। फॉलो कर लो यार प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

फॉलो कर लो यार उर्फी के संघर्षों को दिखाने, उसकी सफलताओं का जश्न मनाने और सोशल मीडिया और पापाराज़ी वीडियो से परे उसके जीवन की रॉ और अनफिल्टर्ड रियलिटी को दिखता है। एक रोमांचक सफ़र पर लेजाते हुए, ट्रेलर उर्फी जावेद के दिलचस्प जीवन और रहस्यमय दुनिया की निडर झलक प्रदान करता है।

प्रसिद्धि, परिवार और सफलता की निरंतर खोज के बीच तालमेल बिठाते हुए, ट्रेलर उर्फी के नाटकीय लेकिन रोमांचकारी जीवन में गहराई से उतरता है, जहां वह अपने भव्य योजनाओं को प्रकट करती है, जिसमें उसके स्टार्ट-अप को यूनिकॉर्न का दर्जा दिलाना, सेलिब्रिटी बनने के उसके सपने और उसे सुर्खियों में रखने वाले विवाद शामिल हैं।

अत्यधिक चीख-चिल्लाहट से लेकर बहनों के साथ तीखे झगड़ों तक, असफल ब्रांड सहयोग को बचाने से लेकर एक गैर-मौजूद रोमांटिक जीवन को पुनर्जीवित करने तक, दर्शकों को इस मौलिक रूप से बेबाक वास्तविकता-अनुसरण सीरीज़ में असल जीवन को देखने का मौका मिलेगा।

“मैंने हमेशा से बड़े सपने देखे हैं, भले ही लोग कहते थे कि मैं सफल नहीं हो पाऊँगी। मशहूर होना? ग्लैमर की दुनिया को हिला देना? यह पहले दिन से ही मेरा गेम प्लान रहा है। विश्वास करें, यह आसान नहीं रहा। मुझे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा, ऐसे पल भी आए जो किसी और को तोड़ सकते थे।

लेकिन मैं हर बार और भी मजबूत और अधिक दृढ़ संकल्प के साथ वापस आई”, उर्फी जावेद ने कहा। "लोगों ने मेरी कहानी का सिर्फ एक पक्ष देखा है, लेकिन सोशल मीडिया के बाहर मेरा जीवन और भी पागलपन से भरा है; यह पूरी तरह से ड्रामा है! मैंने पहले भी रियलिटी टीवी किया है, लेकिन अपना खुद का शो होना, एक सपने का सच होने जैसा है, जिसके लिए मैं प्राइम वीडियो की आभारी हूं।

फॉलो कर लो यार , प्राकृतिक, असली और 100% मेरी तरह है - बिना किसी फिल्टर और बेबाक तरीके से। आप सोचते हैं कि आप ऊर्फी को जानते हैं? तो तैयार हो जाइए असली सच्चाई देखने के लिए। यह एक रोमांचक सफ़र होने वाला है, और मैं आप सभी के साथ इसे साझा करने का अब और इंतजार नहीं कर सकती!"

"उर्फी जावेद का जीवन एक ऐसा रहस्य है जिसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता, और जब मुझे प्राइम वीडियो की अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ के लिए उनकी कहानी निर्देशित करने के लिए कहा गया, तो मैंने उनके दैनिक जीवन को सही मायने में समझने के लिए तीन दिन अकेले उनका अनुसरण करते हुए बिताए।

तभी मुझे एहसास हुआ कि यह यात्रा अराजक, लेकिन बेहद रोमांचक भी होगी। असली रोमांच और सच्ची परीक्षा उन अज्ञात और अनियंत्रित क्षणों को कैप्चर करने में था, जिन्हें उनके फॉलोअर्स और दुनिया कभी नहीं देख पाये हैं। वास्तविकता, अपनी प्राकृतिक रूप में, हमें उन तरीकों से चौंकाती है जिनकी हम कभी उम्मीद नहीं करते, और उस अनिश्चितता का दस्तावेजीकरण करना ही एक चुनौती और रोमांच दोनों था।

मुझे इस अनोखी सीरीज़ को जीवंत करने पर गर्व है और मैं इस बात को लेकर भी उत्साहित हूं कि 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दर्शक उर्फी जावेद के जादू और उन्माद का अनुभव करेंगे, यह जानकर कि उनकी वास्तविकता जो हम इंस्टाग्राम पर दिखाते है, उससे भी ज्यादा वाइल्ड है," निर्देशक संदीप कुकरेजा ने कहा।

https://www.instagram.com/reel/C-uVTQPSpZI/?igsh=aW9ib2xzdG9lNGJo

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story