'स्त्री 2' की सफलता पर श्रद्धा कपूर ने साईं बाबा के दर पर टेका मत्था

Stri 2 movie news। श्रद्धा कपूर ने "स्त्री 2" के साथ सचमुच सफलता का नया मापदंड स्थापित किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और श्रद्धा देशभर में एक विशाल प्रशंसक वर्ग का समर्थन प्राप्त कर रही हैं। फिल्म को चारों ओर से जबरदस्त प्यार मिला है, और श्रद्धा ने पहली महिला लीड के रूप में बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है।

फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए श्रद्धा ने शिरडी साईं बाबा के मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें लिखा है:

"ओम साईं राम🙏🏻✨"

इसके अलावा, उन्होंने सबसे बड़े गरबा समारोह में भाग लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके साथ हजारों फैंस भी शामिल हुए। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा:

"ये रात, ये लोग, तारों का किनारा🙏🏾"

https://www.instagram.com/stories/shraddhakapoor/3471583976046955990?utm_source=ig_story_item_share&igsh=MWE4dWlmNTcyeTVoZQ==

इस नवरात्रि, श्रद्धा स्त्री पावर का जश्न मना रही हैं। "स्ट्री 2" की सफलता के साथ, वह न केवल जनता के दिलों को जीत रही हैं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। इस फिल्म के साथ, श्रद्धा कपूर ने अपने करियर में एक नया मील का पत्थर हासिल किया है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story