प्राइम वीडियो के मैत्री संवाद में कृतिका कामरा ने कहा, प्रशंसा और आपत्ति के बीच एक पतली रेखा ... VIDEO

Bollywood news। प्राइम वीडियो के "मैत्री: फीमेल फर्स्ट कलेक्टिव" के साथ बातचीत में कृतिका कामरा ने पुरुषों से आग्रह किया कि वे पुरुष-प्रधान स्थानों में सेक्सिज़्म का सामना करें।

जानी-मानी अभिनेत्री कृतिका कामरा, जिन्होंने फिल्म, टेलीविजन और ओटीटी उद्योगों में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए पहचान बनाई है, ने हाल ही में "मैत्री: फीमेल फर्स्ट कलेक्टिव" के साथ एक महत्वपूर्ण विषय पर बात की। "हश हश" से लेकर "बंबई मेरी जान" तक, कृतिका ने चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में अपनी योग्यता साबित की है।

इस चर्चा में, कृतिका ने पुरुषों की ज़िम्मेदारी पर जोर देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि पुरुषों को अपने पुरुष-प्रधान स्थानों में सेक्सिज़्म, वस्तुवादीकरण और अश्लील चुटकुलों को उजागर करने की ज़रूरत है। यह किसी लड़कों के लॉकर रूम की बात हो, दोस्तों के साथ मजाक-मस्ती, या फिर महिलाओं को ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन किस तरह देखा जाता है। प्रशंसा और वस्तुवादीकरण के बीच एक पतली रेखा है, और अगर पुरुष अपने दोस्तों को बिना किसी हिचकिचाहट के रोक सकें, तो इससे वास्तविक बदलाव आएगा।"


कृतिका का यह संदेश न केवल महिलाओं के अधिकारों के लिए बल्कि समग्र सामाजिक बदलाव के लिए भी महत्वपूर्ण है। यह समय है कि हम सभी मिलकर एक सुरक्षित और सम्मानजनक समाज की दिशा में कदम बढ़ाएं।

https://youtu.be/6XVTG21r_Tg?si=KEZl2vZjjxYoScOu

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story