कल्कि 2898 AD के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले प्रभास को ये 5 बातें बनाती हैं सबसे पसंदीदा पैन इंडिया स्टार

मुंबई। प्रभास एक सुपरस्टार हैं जो पूरे भारत में ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी मौजूद दर्शकों को अपनी तरफ खींचते हैं। बेहद कम प्रमोशन के साथ बड़ी भीड़ को आकर्षित करने के उनके टेलेंट को "कल्कि" में देखा गया है, जो उनके अनोखे इंपैक्ट को दर्शाता है। प्रभास अपने अच्छे स्वभाव और फैंस के साथ जेनुइन कनेक्शन के लिए जाने जाते हैं, जो पैन इंडिया स्टार के लिए मजबूत समर्थन और बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलता लेकर आती है।

ऐसे में "बाहुबली" से लेकर "सलार" तक, वो हमेशा जबरदस्त ओपनिंग देते आए हैं। वह फिल्म मेकर को बड़ी, प्रभावशाली फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करते हैं जो खूब कमाई करती हैं। उनकी फिल्में नेटरटेनमेंट के साथ इमोशंस का मेल होती हैं, जो उनके सुपरस्टार होने का सबसे बड़ा सबूत हैं। लोकल फेम से लेकर ग्लोबल स्टारडम तक प्रभास का सफर उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत में साफ नजर आता है।

*1. सेट पर अच्छा व्यवहार*

प्रभास का अच्छा व्यवहार ऑन हो या ऑफ स्क्रीन दोनों जगह दिखाई देती है। वह अपनी फिल्म के सेट पर सभी के लिए खाना लाने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने "कल्कि 2898 AD" के प्रमोशन के दौरान उनकी इस बात के लिए तारीफ की। उनके द्वारा किए गए यह सभी काम यह दर्शाते हैं कि वह कितने केयरिंग हैं, साथ ही यह दिखाता है कि वह अपने सहकर्मियों से कितना सम्मान पाते हैं।

*2. विनम्र और संकोची*

अपनी बड़ी सफलता के बावजूद, प्रभास शर्मीले और संकोची बने हुए हैं। जब, कल्कि 2898 AD ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया, तब भी इस मौके को बड़े पैमाने पर भुनाने के बजाय उन्होंने सिर्फ एक सिंपल sa पोस्टर शेयर किया। इस तरह के अपने काम से वह अपने फैंस के दिलों को छू लेते हैं, जो उनके जमीन से जुड़े व्यावहार को बेहद पसंद करते हैं।

*3. फैंस के लिए समर्पित*

प्रभास अपने फैंस के लिए अपना प्यार और आभार उन्हें "डार्लिंग" कहकर जाहिर करते हैं। अपने फैंस के साथ उनका रीयल कनेक्शन और उनसे हमेशा मिलने वाले सपोर्ट प्रभास को न सिर्फ एक स्टार बल्कि एक पसंदीदा व्यक्ति बना दिया है।

*4. समर्पित और मेहनती*

प्रभास समर्पण का एक परफेक्ट एग्जांपल हैं। बाहुबली सीरीज़ में उनकी भूमिका उनकी मजबूत कमिटमेंट को दर्शाती है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर 1095 दिन बिताए, कड़ी फिजिकल ट्रेनिंग ली, मुश्किल एक्शन सीन सीखे और पूरी तरह से फिल्म की दुनिया में डूब गए। आज की तेज़ रफ़्तार वाली इंडस्ट्री में इस तरह का समर्पण देखना मुश्किल है और लेकिन यह बाहुबली फ़िल्मों की बड़ी सफलता से साफ नजर आता है। प्रभास की कड़ी मेहनत उन्हें आने वाले एक्टर्स के लिए प्रेरणा बनाता है।

*5. द कंप्लीट पैकेज*

प्रभास अपने अच्छे लुक्स, फिट बॉडी और विनम्र स्वभाव के साथ एक परफेक्ट पैकेज हैं। चाहे वह दुबले-पतले हों या सिक्स-पैक एब्स और चौड़े कंधे, वह हमेशा शानदार दिखते हैं। उनका चार्मिंग प्रेसेंस और सिंपलीसिट उन्हें इंडस्ट्री का स्टैंडआउट बनाता है।

प्रभास अपने टेलेंट, अच्छे स्वभाव और डेडीकेशन से पूरे भारत में लोगों का दिल जीता है। वह असल में एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story