15 साल बाद IIM बैंगलोर में 'वायरस' की वापसी"—बॉमन ईरानी ने साझा की पुरानी यादें

राजकुमार हिरानी ने 2009 में '3 इडियट्स' के रिलीज के साथ एक सिनेमाई मास्टरपीस तैयार किया, जो दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ गया। यह फिल्म अपने हास्य और इमोशनल क्षणों के लिए सराही गई, और इसके कभी न भूलने वाले पात्रों में डॉ. वीरू "वायरस" सहस्त्रबुद्धे भी शामिल हैं, जिसे वर्सेटाइल अभिनेता बॉमन ईरानी ने जीवंत किया था।

इस चरित्र को दर्शकों के दिलों में खास जगह मिली है, और बॉमन ईरानी के दिल में भी इसका विशेष स्थान है, जिसे उन्होंने हाल ही में IIM बैंगलोर की अपनी यात्रा के दौरान दोबारा अनुभव किया।

IIM बैंगलोर के कैंपस में, जहां 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी, बॉमन ईरानी ने पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें फिल्म का एक स्टिल और वर्तमान में उसी स्टेज पर खड़े होने की उनकी तस्वीर को जोड़ा गया। उनके कैप्शन में लिखा!

"15 साल पहले, मैं इसी स्टेज पर IIM बैंगलोर में खड़ा था, 'वायरस' को जीवन में लाते हुए #3Idiots में। आज, मैं लौट आया हूँ, उस प्यार और समर्थन से अभिभूत हूँ जो आज भी जारी है। छात्रों से जुड़ना और उन treasured यादों को फिर से जीना वास्तव में खास था।

इस जर्नी के लिए आभारी हूँ, राजकुमार हिरानी की शानदार निर्देशन के लिए, और अद्वितीय टीम के लिए जिसने इसे संभव बनाया। जहां सब शुरू हुआ, वहां वापस आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।"


इसने राजकुमार हिरानी के काम के स्थायी प्रभाव को दर्शाया, केवल दर्शकों पर ही नहीं, बल्कि उन अभिनेताओं पर भी जिन्होंने इन यादगार पात्रों को जीवंत किया। बॉमन ईरानी के लिए, IIM बैंगलोर की यात्रा एक पूर्ण चक्र का क्षण थी, जो यह दर्शाता है कि 3 इडियोट्स आज भी उनके करियर और दर्शकों के दिलों में गहराई से बुना हुआ है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story