JSSC परीक्षा की तारीखों मेंं बदलाव: उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा की तारीखों में बदलाव, जानिये फिजिकल टेस्ट की संशोधित तारीख..

Jharkhand Excise Constable physical competition test: झारखंड उत्पाद सिपाही प्रतियोगिता परीक्षा 2023 का फिजिकल टेस्ट चल रहा है। कई जिला मुख्यालय पर शारीरिक दक्षता परीक्षा ली जा रही है। इस बीच परीक्षा की कुछ तारीखों में बदलाव किया गया है। 22 अगस्त को 7 चयन पर्षद के जरिये चयन परीक्षा लिया जाना है।

उन चयन पर्षद में से चयन पर्षद 05 पलामू चियांकी हवाई अड्डा मेदनीनगर ने JSSC को परीक्षा की तारीखों में बादलाव का आग्रह किया था। जिसके बाद 22 अगस्त से 25 अगस्त तक आयोजित होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षण को पुननिर्धारित किया गया है।

बदली गयी दक्षता परीक्षा की तारीख के मुताबिक 27 अगस्त से अब दक्षता परीक्षा 9 सितंबर तक ली जायेगी। कुल 13 दिनों में 73405 अभ्यर्थियों की दक्षता परीक्षा ली जायेगी। 22 अगस्त से 25 अगस्त के बीच जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा होनी थी, उनके लिए संशोधित परीक्षा कार्यक्रम के मुताबिक नया प्रवेश पत्र जारी किया जायेगा।

JSSC ने कहा है कि JSSC के अधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही संबंधित अभ्यर्थियों का निर्गत किया जायेगा। अभ्यर्थियों को नये प्रवेश पत्र के साथ ही शारीरिक दक्षता परीक्षा में पहुंचना होगा।






Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story