झारखंड में सरकारी नौकरी: स्वास्थ्य विभाग में होगी इन पदों पर भर्तियां, 37,000 से 54,000 तक होगी सैलरी, पढ़ें डिटेल

Jharkhand Government JOB: झारखंड में इन दिनों नौकरियों का दौर चल रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य, नगरीय निकाय, पुलिस सहित कई विभागों में नियुक्ति विज्ञापन या तो जारी हो गये हैं या फिर नियुक्तियों का दौर आखिरी चरण में है।


अब स्वास्थ्य विभाग में भी कई पदों पर भर्तियां होगी। इनमें काउंसलर से लेकर लैब टेक्निशियन और अधिकारियों तक की नियुक्ति होगी। ये नियुक्तियां JSSC की तरफ से होगी। जल्द ही इस मामले में दिशा निर्देश जारी कर दिया जायेगा।

आपको बता दें कि झारखंड स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी (जेएसएसीएस) के अधीन विभिन्न श्रेणी के जिलास्तरीय 60 पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

अनुबंध आधारित सभी नियुक्तियां लिखित और साक्षात्कार होंगी। आवेदन की अंतिम तिथि 5 अगस्त 2024 निर्धारित की गई है। काउंसलर (आईसीटीसी) के 21, लैब टेक्नीशियन (आईसीटीसी) के 20, काउंसलर (एसटीआई) के 6, क्लिनिकल सर्विस अफसर के 5, डाटा मॉनीटरिंग एंड हॉक्यूमेंटेशन अफसर के 5 और क्लस्टर प्रोग्राम मैनेजर के 3 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

आपको बता दें कि चयनित होने पर 21 हजार से 54300 तक मानदेय निर्धारित पदों के हिसाब से मासिक दिया जायेगा। काउंसलर एवं लैब टेक्नीशियन को 21 हजार, डाटा मॉनीटरिंग एंड हॉक्यूमेंटेशन अफसर को 37500, क्लिनिकल सर्विस अफसर को 46800 और क्लस्टर प्रोग्राम मैनेजर को 54300 मानदेय मिलेगा। सभी पदों के लिए एक हजार रुपया आवेदन शुल्क निर्धारित है।

निःशक्त अभ्यर्थियों को शुल्क नहीं लगेगा। योग्यता की विस्तृत जानकारी वेबसाइट www.jsacs.org.in से प्राप्त की जा सकती है। आनलाइन आवेदन http://recruitment.jhark hand.gov.in पर कर सकते हैं।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story