झारखंड: सेना में भर्ती में होने का शानदार मौका, 27 जुलाई से शुरू होगी सेना की भर्ती रैली , पढ़िये डिटेल

Army recruitment:सेना में जाने को उत्सुक युवाओं के अच्छी खबर है। झारखंड में सेना की भर्ती रैली शुरू होने जा रही है। यह रैली 27 जुलाई से 10 अगस्त 2024 तक हर सुबह 4:00 बजे से आयोजित की जाएगी। भर्ती रैली की तैयारी शुरू हो गयी है। भर्ती रैली की ये प्रक्रिया वर्ष 2024-25 के लिए सेना भर्ती रैली अगस्त 2024 तक जारी रहेगी। इसकी तैयारी शुरू हो गयी है। रांची एसडीओ उत्कर्ष कुमार और एडीएम लॉ एंड ऑर्डर राजेश्वर आलोक ने आर्मी रैली को लेकर कर्नल विकास भोला के साथ बैठक की।

रैली के दौरान विधि व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, रैली ग्राउंड में भर्ती स्थल की चौतरफा सुरक्षा, रैली स्थल ग्राउंड में सीजीआई सीट बेरिकेडेड क्षेत्र का खास ध्यान रखा जायेगा। इसके अलावा रैली ग्राउंड, 1.6 किलोमीटर रन एरिया और निर्धारित विश्राम गृह के आसपास सुरक्षा व्यवस्था, मेडिकल कवर, एम्बुलेंस-मेडिकल टीम की तैनाती की भी उच्च व्यवस्था की जायेगी। आर्मी रिक्रूटिंग के कर्नल विकास भोला ने कहा कि जिला के युवाओं को सेना में ज्यादा से ज्यादा शामिल करना उनका लक्ष्य है।

सेना भर्ती के दौरान दलालों से दूर रहने की सलाह

अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) रांची, उत्कर्ष कुमार द्वारा सभी सेना में शामिल होने वालें उम्मीदवारों का शोषण करने वाले दलालों से दूर रहने की सलाह दी गई। उन्होंने सभी उम्मीदवारों से विशेष रूप से कहा की सेना भर्ती पुरे पारदर्शिता तरीके से होती है। इसमें कोई भी भर्ती प्रक्रिया की सभी अर्हता पूरी नही करता उनका भर्ती किसी भी हालत में नही हो सकता इसलिए आप सभी उम्मीदवार दलालों से दूर रहेगा उनके किसी भी झांसे में नही आने की आवश्यकता है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story