झारखंड शिक्षक भर्ती : JSSC ने जारी की स्नातक प्रशिक्षित सहायक आचार्य भर्ती परीक्षा को लेकर महत्वपूर्ण सूचना, कक्षा 6 टू 8 कक्षा के लिए आज जारी ....

Jharkhand Teacher Vacancy : झारखंड में शिक्षक भर्ती से जुड़ी एक बड़ी अपडेट है। झारखंड प्रारंभिक विद्यालय प्रशिक्षित सहायक आचार्य संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा की आंसर की आज जारी होगी। इस टेंटेटिव आंसर की के आधार पर अभ्यर्थी दावा आपत्ति कर सकते हैं। जेएसएससी की तरफ से इस संदर्भ में सूचना दी गयी है।

दरअसल झारखंड प्रारंभिक विद्यालय प्रशिक्षित सहायक आचार्य संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के तहत स्नातक प्रशिक्षित सहायक आचार्य कक्षा 6 से 8 पद अंतर्गत पत्र 02, 03 और 04 की परीक्षा 12 जुलाई से 31 जुलाई तक आयोजित गयी थी। इस परीक्षा की औपबंधिक उत्तर कुंजी और दावा आपत्ति के लिए JSSC की तरफ लिंक जारी की जायेगी।

जेएसएस की तरफ से जारी लिंक पर अभ्यर्थी अपना दावा आपत्ति 22 अगस्त से 26 अगस्त के बीच कर सकेंगे। औपबंधिक आंसर की के आधार पर अभ्यर्थियों की दावा आपत्ति का आकलन कर आयोग फाइनल आंसर जारी करेगा। आयोग ने स्पष्ट कहा है कि 26 अगस्त के बाद अभ्यर्थियों को दावा आपत्ति का मौका नहीं दिया जायेगा।






Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story