JOB News: मैट्रिक पास युवाओं के लिए नौकरी का ऑफर, 15000-18000 रुपये तक मिलेगी सैलरी

JOB News: आजकल हर युवा की उम्मीद होती है कि उसके बाद नौकरी हो। सरकारी नौकरी में मारामारी देखते हुए अब प्राइवेट नौकरी की तरफ भी युवाओं का रुझान बढ़ा है। ऐसे में कई प्लेसमेंट कैंप में नौकरियां उपलब्ध होती है।

जहां बिना एग्जाम के, सिर्फ इंटरव्यू के जरिये नौकरी मिल जाती है। मैट्रिक पास युवा अपने सर्टिफिकेट और योग्यता के अनुरूप जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। बिहार के बेगुसराय में प्लेसमेंट कैंप के लिए जरिये नौकरियां उपलब्ध करायी जाती है।

बिहार के बेगूसराय के संयुक्त श्रम भवन में 13 सितंबर को जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा जिसमें मैट्रिक पास लोगों को रोजगार दिया जाएगा, बता दें कि यहां निजी क्षेत्र के कंपनी द्वारा दो अलग पदों पर कुल 30 लोगों की भर्ती की जाएगी.


इस भर्ती में 5 पद फील्ड एग्जीक्यूटिव के होंगे और बाकी के 25 लास्ट माईल एजेंट के होंगे। बिहार के इस विशेष जॉब कैंप के तहत आवेदन करने वालों की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए।

इस पद के लिए अधिकतम उम्र 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिये। बात करें अगर वेतन की तो दोनों ही पदों के लिए वेतन 10,000 रुपए से 18,000 रुपए तक होंगे। इस जॉब कैंप में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को www.ncs.gov.in पर आवेदन करना होगा, इसके बाद ही वह 13 सितंबर को इसमें शामिल हो सकते हैं।

इस जॉब कैंप में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों के पास अपना एक बायोडाटा, शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार और पैन कार्ड की कॉपी, बैंक का पासबुक, पासपोर्ट साइज फोटो और अन्य आवश्यक शैक्षणिक डॉक्यूमेंट होने अनिवार्य हैं।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story