JOB News: 100 से ज्यादा पदों पर आज होगी भर्तियां, इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, इन दस्तावेजों को लेकर आना होगा साथ

JOB News: नौकरी की तलाश कर रहे युवा के लिए अच्छा मौका है। सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर आन द स्पाट नौकरी मिलेगी। 12 अगस्त यानि आज जॉब प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग की ओर से बेगूसराय जिला नियोजनालय में जॉब कैंप का आयोजन होगा। जॉब कैंप में मौके पर ही सेलेक्शन किया जायेगा।

बेगुसराय जिला नियोजनालय में द सेट्स लिमिटेड की तरफ से जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें टेक्निशियन के 100 पदों पर बहाली की जाएगी।18 से 30 वर्ष के कोई भी मैट्रिक, इंटर, आईटीआई और डिप्लोमा पास इसमें भाग ले सकते हैं।

इसके लिए एनसीएस पोर्टल www.ncs.gov.in पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। जॉब लोकेशन फरीदाबाद होगा। इस काम के लिए 15 हजार से 19 हजार मंथली सैलरी के अलावा मेडिकल आदि की सुविधा दी जाएगी।

जॉब कैंप में भाग लेने के इच्छुक लोग अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, पैन कार्ड, शैक्षणिक प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, बैंक का पासबुक और पासपोर्ट साइज के दो रंगीन फोटो के साथ सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक जिला नियोजनालय में आ सकते हैं।

पनहांस चौक के समीप आईटीआई परिसर के श्रम संसाधन भवन में स्थित जिला योजनालय में जॉब कैंप का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि मैट्रिक, उससे अधिक शिक्षा प्राप्त युवक-युवतियों के लिए निरंतर जॉब कैंप किए जा रहे हैं। जिसमें बड़े पैमाने पर रोजगार दिया जा रहा है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story