JSSC-CGL EXAM: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अधिकारियों के साथ की हाई लेवल मीटिंग, एग्जाम को लेकर दिए ये सख्त आदेश

रांची: JSSC-CGL की परीक्षा 21 और 22 सितंबर को होनी है। CM हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव, DGP सहित राज्य के सभी बड़े अधिकारी और सभी जिलों के DC, SP के साथ बैठक कर स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर किसी भी स्तर पर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) द्वारा आयोजित झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा, 2023 (JSSC CGL) के सफल संचालन के लिए परीक्षा की पूर्व संध्या पर हाई लेवल मीटिंग की. कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बैठक हुई।


तस्वीर: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक


मुख्यमंत्री ने लिखा...

आगामी 21 और 22 सितम्बर को होने वाले JSSC-CGL परीक्षा के सफल संचालन को लेकर आज वरीय अधिकारियों एवं सभी जिला उपायुक्तों तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

झारखण्ड के लाखों युवाओं की मेहनत और आकांक्षा हमारी सरकार के लिए सर्वोपरि है। JSSC-CGL के सफल संचालन के लिए विभिन्न स्तर पर निगरानी के साथ सभी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

मैंने सभी पदाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी कीमत पर किसी भी स्तर पर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

All The Best!!


मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में झारखंड के मुख्य सचिव एल खियांग्ते, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव अविनाश कुमार, प्रधान सचिव गृह विभाग वंदना दादेल, डीजीपी अनुराग गुप्ता और जेएसएससी के अध्यक्ष प्रशांत कुमार सीएम आवास में मौजूद थे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक जुड़े थे।

Related Articles
Next Story