KL Rahul : फैंस ने ले लिए राहुल के मजे...'सरफराज टी20 खेल रहा है और KL की बैटिंग देखकर लग रहा है विकेट बहुत हार्ड है

KL Rahul: 19 सितंबर से बांग्लादेश और इंडिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में जगह बनाने की होड़ तेज हो गई है. दलीप ट्रॉफी में एक से एक बड़े दिग्गज अपने बल्लेबाजी से तहलका मचा रहे हैं. इसी बीच सभी का ध्यान केएल राहुल की ओर गया. जो इंडिया ए की ओर खेल रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने मजे ले लिए.

इंडिया ए और इंडिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन वाशिंगटन सुंदर ने के एल राहुल को चलता कर दिया. राहुल के बल्ले से रन ही नहीं निकल रहे थे. उन्होंने 111 गेंदों का सामना किया और मात्र 37 रन बनाए. उनकी बल्लेबाजी देखकर एक फैंस ने लिखा कि सरफराज खान की टी20 खेल रहा है और के एल की बैटिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि पिच बहुत ही हार्ड है.

फैंस ने के एल राहुल को कर दिया ट्रोल

केएल राहुल की बल्लेबाजी देखकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं. बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान दलीप ट्रॉफी के शुरुआती राउंड के मैच के बाद हो सकता है. राहुल की बैटिंग देखकर लग नहीं रहा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में जगह बना पाएंगे.

के एल राहुल की बैटिंग देखकर एक फैन ने लिखा कि सरफराज टी20 की तरह खेल रहा है. वहीं, केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से मुझे कंनविंस कर दिय है कि यह बल्लेबाजी के लिए बहुत ही कठिन है. इस पर स्कोर करना बहुत ही कठिन है.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर किसी को क्रिकेट देखने के लिए डिस करेज करना है तो उसे केएल राहुल की बैटिंग देखने को कह दो. मैं शर्त लगाता हूं वह डिप्रेशन में आ जाएगा.

एक यूजर ने एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दो महिलाएं एक बाइक पर बैठीं है. यूजर ने कैप्शन दिया कि केएल राहुल टेस्ट और वनडे में एक ही तरह से खेलते हैं.

एक अन्य यूजर ने राहुल की बैटिंग देखकर लिखा कि इस आदमी आत्मविश्वास खो दिया है कि वह भी रन बना सकता है. इस तरह से सोशल मीडिया पर फैंस राहुल के मजे ले रहे हैं.

Related Articles
Next Story