...और सिपाही थाने में ही धांय-धांय चलाने लगा गोली, शराब तस्कर लाया था पकड़कर, थाना प्रभारी ने छोड़ दिया, फिर सिपाही ने किया तांडव

Police News: थाने में धांय-धांय गोली दागने वाले सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। सिपाही ने एक शराब तस्कर को पकड़ा था, लेकिन थानेदार ने आरोपी को छोड़ दिया, जिससे गुस्सा होकर सिपाही थाने में ही फायरिंग करने लगा। मामला मोतिहारी का है, जहां एक सिपाही ने थाने में दो राउंड फायरिंग की है।

इस घटना के बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ-2 समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उसे समझाकर बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही थानेदार के रवैये से परेशान था। फिलहाल, सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। मामला पीपरा कोठी थाने का है। सिपाही आशीष तिवारी पिपरा थाने में पोस्टेड है। वो एक पैंथर सिपाही है। जानकारी के अनुसार सिपाही किसी शराब तस्कर को पकड़ कर लाए थे, जिसे थाने से छोड़ दिया गया। इसी बात से नाराज होकर उसने फायरिंग कर दी।

इधर, सिपाही ने थानाध्यक्ष पर गाली गलौज और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि थानेदार के व्यवहार से नाराज सिपाही ने फायरिंग की है। सिपाही ने कहा कि एसपी से मिलकर थानाध्यक्ष के लेनदेन का काला चिट्ठा सामने रखूंगा।

सिपाही के इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद पिपरा कोठी थानाध्यक्ष खालिद अख्तर के थानेदारी पर कई सवाल उठ रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पैंथर सिपाही आशीष तिवारी ने चांद सरैया से शराब तस्कर को पकड़ा था और थाने में लेकर आए थे।

शराब तस्कर और सिपाही के बीच हाथापाई की बात भी सामने आ रही है। उसके बाद थाना से उसे छोड़ दिया गया। इसी से नाराज सिपाही ने इस तरह का कदम उठाया है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story