भाजपा विधायक के बेटे को मंदिर में भौकाल दिखाना पड़ गया महंगा, डीसी-एसपी ने तुरंत लिया एक्शन, काफिले की गाड़ियों को .....

BJP MLA News: भाजपा विधायक के बेटे को भौकाल काटना महंगा पड़ गया। डीसी-एसपी के निर्देश पर विधायक के बेटे की गाड़ियों को जब्त कर दिया गया।


दरअसल मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है, जहां गाड़ियों का काफिला लेकर भाजपा विधायक का बेटा मंदिर परिसर में घुस गया, जिसके बाद डीसी और एसपी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया। इसके बाद विधायक के बेटे की गाड़ियों को फौरन जब्त कर लिया गया है।

शुक्रवार को नागपंचमी के मौके पर महाकाल मंदिर में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी थी। इसी बीच महाकाल लोक की सुरक्षा व्यवस्था की बगैर परवाह किए देवास से बीजेपी विधायक गायत्री राजे पंवार के बेटे विक्रम सिंह पंवार अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ महाकाल लोक के परिसर में प्रवेश कर गए। घटना के बाद वहां मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों का पारा चढ़ गया.


उन्होंने न सिर्फ गाड़ी के ड्राइवर को डांटा बल्कि तुरंत गाड़ियों को वहां से निकालने को कहा. इसके बाद डीएम और एसपी ने काफिले की गाड़ियों को जब्त करने का आदेश दे दिया।

इसके बाद पुलिस ने विधायक के बेटे के काफिले में शामिल चार गाड़ियों को जब्त कर लिया. इसके बावजूद, विधायक पुत्र का काफिला सीधे कंट्रोल रूम से होते हुए महाकाल लोक और फिर मानसरोवर तक पहुंच गया. इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी मच गई, और उन्होंने गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया।

घटना के समय उज्जैन के कलेक्टर नीरज सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा कंट्रोल रूम में व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे थे. जब उन्होंने गाड़ियों का काफिला महाकाल लोक में देखा, तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ियों को रोकने के लिए दौड़ लगाई। गाड़ी के ड्राइवर से तीखी बहस के बाद, उन्होंने गाड़ियों को जब्त करने का आदेश दे दिया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story