एग्जाम हॉल में बेटी को नहीं मिली एंट्री, मां हुई बेहोश तो पिता का हुआ रो- रो बुरा हाल

Viral Video: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की प्रारंभिक परीक्षा 16 जून को आयोजित की गई थी। इस दौरान एक छात्रा को समय पर एग्जाम सेंटर नहीं पहुंच पाने की वजह से इंट्री नहीं मिल पायी। जिसके बाद रोती-बिलखती मां एग्जाम सेंटर की गेट पर ही बेहोश हो गयी। छात्रा के माता-पिता एग्जाम सेंटर का एंट्री गेट पीटते रहे और अपनी बेटी को एंट्री देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन गेट नहीं खुला। मामला गुरुग्राम के सोहना रोड के एसडी आदर्श स्कूल का बताया जा रहा है।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जहां यूपीएससी की परीक्षा के दौरान एक छात्रा किन्हीं वजहों से लेट हो गई, जब वह अपने माता-पिता के साथ एग्जाम सेंटर पहुंची तो यूपीएससी नियमों के अनुसार एंट्री गेट बंद हो चुका था।गेट बंद देखकर छात्रा के माता-पिता बिलबिला उठे, बेटी के भविष्य की चिंता से आंखों में आंसू आ गए। इसी बीच, छात्रा की मां एग्जाम सेंटर के गेट पर ही बेहोश हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में छात्रा की मां बेहोशी की हालत में दिखाई दे रही है, जबकि उसके पिता निराशा में रो रहे हैं। इस परेशानी के बीच, छात्रा अपने पिता को दिलासा देते हुए कह रही है कि पापा, प्लीज पानी पीएं और शांत हो जाएं। आप ऐसा क्यों व्यवहार कर रहे हैं? मैं अगले साल परीक्षा दे दूंगी. यह कोई बड़ी बात नहीं है।”

माता-पिता का दुख साफ दिखाई दे रहा है, पिता रोते हुए कहते हैं, “एक साल गया बाबू हमारा.” जिस पर छात्रा जवाब देती है कि वह अगले साल परीक्षा देगी और इसे पास करेगी।मामले की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा व उसके माता-पिता को समझा कर वापिस भेज दिया.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story