ED के अफसर को मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो भेजकर दी धमकी, एक बटन दबाऊंगा, पूरा खानदार उड़ जायेगा

ED News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के असिस्टेंट डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी ने वीडियो जारी कर कहा है कि एक बटन दबाऊंगा तो पूरा खानदार उड़ जायेगा। मामला राजस्थान के अजमेर का है। धमकी के बाद राजकोट में पोस्टेड ईडी अधिकारी जयकिशन हिंगोरानी ने त्रिलोक बाग थाना राजकोट (गुजरात) में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपी पर पहले भी अजमेर में 2 मुकदमे दर्ज करवा रखे हैं।

2020 में पत्नी से दुर्व्यवहार और 4 अगस्त 2024 को घर में चोरी की नीयत से घुसने का मामला अलवर गेट थाने में दर्ज है। इसी को लेकर आरोपी अब अधिकारी को धमका रहा है। आरोपी ने ईडी अधिकारी को 2 वीडियो भेजे हैं। पहले रविवार रात 12 बजे और फिर सोमवार सुबह 10 बजे। आरोपी अपनी लोकेशन दिल्ली बता रहा है। आरोपी अफसर का पड़ोसी बताया जा रहा है।

4 अगस्त को सीसीटीवी चोरी और तोड़फोड़ के मामले में आरोपी आलोक भारद्वाज पर मुकदमा दर्ज किया गया था। अभी आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी आलोक भारद्वाज सिविल इंजीनियर है और खुद को पत्रकार बताता है।


आरोपी ने वीडियो जारी कर कहा- एक बटन दबाऊंगा न तो दिल्ली से पूरे खानदान को उड़ा दूंगा। ये समझ नहीं रहा है, बार-बार भिड़े जा रहा है। हथियार उठाने पर मजबूर कर रहा है। जेल जाने और मरने से नहीं डरता हूं। अब तेरे को कोई बचाने वाला नहीं मिलेगा।

ईडी के अफसर जयकिशन हिंगोरानी ने बताया- अजमेर के नाका मदार इलाके में एमडी कॉलोनी में उनका पुश्तैनी मकान है। वे पिछले 3 महीने से राजकोट में पोस्टेड हैं। इससे पहले झालावाड़ में पोस्टेड थे। 2020 में पड़ोस में रहने वाले आलोक भारद्वाज ने उनकी पत्नी से दुर्व्यवहार किया था। इसको लेकर उन्होंने अलवर गेट थाना में मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story