हार्दिक पांडया का नताशा से तलाक: चार साल पुराना रिश्ता टूटा, हार्दिक ने किया भावुक ट्वीट, बताया किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्य

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: आखिरकार हार्दिक पांड्या और नताशा का रिश्ता टूट गया। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने चार साल पुराने रिश्ते को तोड़ लिया है। खुद हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दे दी है। पिछले 6 महीने से दोनों के बीच रिश्ते में खटास की खबरें तेज थीं। लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है। हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कमेंट्स ऑफ कर दिए।

दोनों ने इंस्टा पर पोस्ट कर लिखा है कि '4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया. जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।

वहीं हार्दिक ने बेटे अगस्त्य के बारे में कहा, 'हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। हम इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का ईमानदारी से अनुरोध करते हैं।

नताशा और हार्दिक के अलग होने की खबरें IPL के समय से आने लगी थी। उस समय कहा जा रहा था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कपल के अलग होने की खबरों को हवा तब मिली, जब नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हार्दिक के साथ शादी की तस्वीरें हटा दी थीं। फिर कुछ दिन बाद नताशा ने इन तस्वीरों को रीस्टोर करके तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया था।

वह IPL 2024 में पति को चीयर करने के लिए भी मौजूद भी नहीं रहीं, जबकि इस बार मुंबई इंडियंस की कैप्टेंसी हार्दिक के हाथ में थी।साल 2020 में हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो लगाकर साफ किया था कि उन्होंने नताशा से सगाई कर ली है. दोनों कई दिन तक काफी खुश रहे, लेकिन आईपीएल 2024 में हार्दिक एक बुरे फेज से गुजरे. इस बीच नताशा भी आईपीएल 2024 देखने नहीं पहुंची. दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद तेज हो गईं थीं जब नताशा ने हार्दिक के वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई नहीं दी।

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक

नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म 'सत्याग्रह' थी। इसके अलावा वो 'बिग बॉस-8' और 'नच बलिए-9' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी।

नाताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की पहली मुलाकात

नताशा और हार्दिक का रिश्ता सबसे ज्यादा 'टॉक ऑफ द टाउन' रहा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। नताशा और हार्दिक के कई कॉमन फ्रेंड्स थे। 6 साल पहले मुंबई में क्रिकेटर ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में नताशा भी शामिल हुईं। यहीं दोनों पहली बार मिले थे।

2020 में हुई थी हार्दिक और नताशा की शादी

हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ।





HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story