बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया, लेकिन भूल गया जूता बदलना, फिर लोगों ने बच्चा चोर समझकर बेदम पीटा

Love Affair : प्रेमिका से मिलने के लिए लोग अजब-गजब तरीके अपनाने से नहीं चूक रहे हैं। रविवार को भोजपुर के पीपलसाना में दोपहर उस समय हंगामा हो गया जब मुहल्ले के युवकों ने पुरुष के जूते पहने बुर्के में जा रही महिला को आवाज लगाई। चाल-ढाल से भी लोगों को शक हुआ था।


महिला को आवाज लगाकर रोका तो उसने और तेज कदमों से आगे बढ़ना शुरू कर दिया। यह देख लोगों ने बच्चा चोर बच्चा चोर कहकर शोर मचा दिया। फिर क्या था मुहल्ले में भीड़ जुट गई।

बुर्का उतारने के लिए कहा तो उसने नहीं उतारा। इसी दौरान भीड़ में मौजूद युवकों ने उसका नकाब पकड़कर खींच लिया। लड़के के चेहरे पर दाड़ी देख कई लड़के एक साथ बोल पड़े अरे हमारे मुहल्ले के बच्चे चुराने के लिए घुसा है। जबकि बुर्का पहने युवक कहने लगा मैं अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। उसके घरवालों के डर की वजह से बुर्का पहना था। लेकिन, कोई सुनने को तैयार नहीं था।

इस मामले का अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तलाशी के दौरान युवक के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है. लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया है. इस घटना की इलाके में चर्चा बनी हुई है. मुरादाबाद के भोजपुर थाना इलाके के पीपलसाना में क्षेत्रवासियों को बुर्का पहने युवती की संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दी तो इलाके के लोगों ने उसे रोक लिया और नाम-पता पूछने लगे, जिस पर बुर्का पहने युवक घबरा गया।

क्षेत्रवासियों ने उसका बुर्का उतरवाया तो सभी हैरान रह गए. युवक ने बुर्का पहन रखा था. लोगों में आशंका फैल गई कि युवक बुर्का पहनकर बच्चे चोरी करने तो नहीं आया है. बुर्का पहने युवक ने भागना चाहा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान पता चला कि युवक की अंटी में तमंचा भी लगा हुआ है. देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई और लोग युवक की पिटाई करने लगे।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि युवक किसी युवती से मिलने के लिए बुर्का पहनकर आया था. घटना पीपलसाना की नूरी मस्जिद के पास हुई. युवक को भोजपुर का बताया जा रहा है. फिलहाल युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस इस मामले की तलाश में जुटी हुई है.


आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ जारी है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि वह किसी युवती से मिलने के लिए आया था।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story