वर्दी में किया ऐसा काम, कि इंस्पेक्टर ने तुरंत कर लिया गिरफ्तार, खरीदने आया था कार, लेकिन जूते ने दे दिया गच्चा ...

Police News: दोस्त की वर्दी चुराई, बाजार से दारोगा के स्टार खरीदे और फिर पहुंच गया कार खरीदने शो रूम। लेकिन जूते की वजह से पहुंच गया जेल । मामलू उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है, जहां फर्जी दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कियाह ।


दरअसल चिनहट इलाके में गश्त कर रहे चौकी इंचार्ज ने देखा कि दरोगा की वर्दी में दिख रहे व्यक्ति ने जो जूते पहने हैं, वो पुलिस के नहीं हैं। उसने चिनहट थाने को इसकी सूचना दी।पुलिस ने पूछताछ के बाद उस युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान बहराइच के रहने वाले सोमिल सिंह (22) के रूप में हुई।

इधर, इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया- गश्त के दौरान चौकी इंचार्ज जावेद को एक ढाबे के पास संदिग्ध युवक दिखाई पड़ा। वह दरोगा की वर्दी में था, लेकिन उसने पुलिस के जूते नहीं पहने थे। उसकी वर्दी का रंग भी थोड़ा अलग था। पूछताछ के दौरान उसने अपनी तैनाती बाराबंकी में बताई। पहले तो उसने पुलिस टीम पर दबाव बनाने की कोशिश की।

फिर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने गुनाह कबूल लिया। इंस्पेक्टर चिनहट अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया- आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। सोमिल और उसके साथी से पूछताछ की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।आरोपी ने बताया, उसका नाम सोमिल सिंह (22) है। वह बहराइच के रामगांव का रहने वाला है।

शोरूम में कार खरीदने आया था। उसके साथ शोरूम का एक कर्मचारी भी था। दोनों को चिनहट थाने लाया गया।आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने परिचित कॉन्स्टेबल की वर्दी चुराई थी। इसके बाद बाजार से दो स्टार खरीदे। पुलिस टीम ने गिरफ्तारी के बाद उसे जैसे ही गाड़ी में बिठाया, वो हाथ से मुंह छिपाने लगा।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story