IPS Transfer: 6 जिलों के एसपी समेत 10 IPS अफसरों का ट्रांसफर, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

IPS Transfer 2024: कई जिलों के एसपी सहित 10 IPS अफसरों के ट्रांसफर का आदेश राज्य सरकार ने जारी किया है। राज्य सरकार ने तीन पुलिस अधीक्षकों को कप्तानी से हटाया है। । उत्तर प्रदेश सरकार ने जिन 10 IPS अफसरों के तबादले के आदेश जारी किये हैं, उनमें 6 जिलों के एसपी भी शामिल हैं। एटा, गाजीपुर, बिजनौर, हरदोई, गाजीपुर, शामली और जालौन जिले के पुलिस अधीक्षक बदले गये हैं।

योगी सरकार ने 10 आईपीएस अफसरों का तबादला किया है। सरकार ने एटा, गाजीपुर और हरदोई के एसपी को जिले की कप्तानी से हटा दिया है। एटा के एसपी राजेश कुमार सिंह को कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है, जबकि उनकी जगह वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी श्याम नारायण सिंह को एटा का एसपी बनाया गया है।

इसी तरह गाजीपुर के एसपी ओम वीर सिंह को भी हटाकर लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है, जबकि उनके स्थान पर जालौन एसपी इराज राजा को गाजीपुर का नया एसपी बनाया गया है। हरदोई के एसपी केशव चंद गोस्वामी को हटाते हुए एसपी अभिसूचना मुख्यालय बनाया गया है, वहीं उनके स्थान पर बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन को हरदोई की कमान दी गई है।

वहीं एसपी ट्रेनिंग एंव सिक्यूरिटी गौरव बंशवाल को डीसीपी वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट बनाया गया है। एसपी शामली अभिषेक को एसपी बिजनौर, डीसीपी कानपुर पुलिस कमिश्नरेट राम सेवक गौतम को एसपी शामली और लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी दुर्गेश कुमार को जालौन एसपी बनाया गया है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story