LIVE VIDEO: थानेदार को ACB ने 10000 रुपये लेते रंगे हाथों पकड़ा, देखिये VIDEO कैसे पकड़ा ACB के अफसरों ने..

ASI Arrest: 10000 रूपये घूस लेते ASI को ACB की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। ASI की गिरफ्तारी का एक VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ASI को ACB के अधिकारी पकड़े हुए हैं। वहीं केमिकल की पानी से हाथ धुलवाया जा रहा है। ACB की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। मामला छत्तीसगढ़ का है, जहां सूरजपुर में ACB ने रामानुजनगर थाने के ASI माधव सिंह को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

आरोपी ASI ने दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में धारा बढ़ाने के लिए रुपए मांगे थे। इस मामले में ASI के सहयोगी को भी पकड़ा गया है। जानकारी के मुताबिक, रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सुरता में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसमें जनपद सदस्य शिवमंगल सिंह के भाई पर ग्रामीणों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। पुलिस ने आरोपियों पर सामान्य मारपीट और गाली-गलौज की धारा लगाई थी।

इस मामले में जनपद सदस्य शिवमंगल सिंह ने थाने में संपर्क किया। आरोप है कि, ASI माधव सिंह ने मामले में हत्या के प्रयास की धारा 307 जोड़ने के लिए 30 हजार रुपए की मांग की। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी और चालान प्रस्तुत करने के एवज में भी पैसे की डिमांड की। इस पर शिवमंगल ने इतने रुपए देने से मना कर दिया।


रकम तय होने के बाद शिवमंगल सिंह ने इसकी शिकायत अंबिकापुर ACB दफ्तर में कर दी। ACB ने फोन पर बात कर रिश्वत मांगने की पुष्टि कराई। बातचीत के दौरान ASI 10 हजार रुपए में धारा बढ़ाने के लिए तैयार हो गया।मामले की पुष्टि होने पर ACB DSP प्रमोद कुमार खेस के नेतृत्व में टीम रामानुजनगर पहुंच गई। शिवमंगल सिंह को केमिकल लगे 10 हजार रुपए लेकर थाने भेजा गया।

आरोप है कि ASI माधव सिंह ने सहयोगी मोहमुद्दीन के हाथों रिश्वत की रकम ले ली। इसके बाद उसने जैसे ही रकम ASI को दी, ACB ने रंगे हाथ उन्हें दबोच लिया।एसीबी ने एएसआई माधव सिंह और सहयोगी मोहमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7, 12 के तहत केस दर्ज किया गया है। अब दोनों आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story