किस्मत का ऐसा खेल! डिलेवरी के बाद नवजात को लेकर लौट रही थी प्रसुता, भीषण सड़क हादसे में प्रसुता की मौत, नवजात को खरोंच तक नहीं आयी

Accident News: किस्मत भी अजब खेल दिखाती है...! डिलेवरी के बात अपने नवजात को लेकर घर लौट रही महिला की आधे रास्ते में सड़क हादसे में मौत हो गयी। वहीं नवजात को खरोंच तक नहीं लगी। दिल दहलाने वाली घटना राजस्थान के नागौर (Nagaur) की है। अस्पताल में डिलीवरी के बाद एक प्रसूता अपने नवजात शिशु के साथ घर जा रही थी। उसी दौरान महिला की कार को बस ने टक्कर मार दी। घटना में प्रसूता और गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई. हादसे में नवजात सुरक्षित है।

जानकारी के मुताबिक, गायत्री बावरी नाम की महिला अपने मायके रेण में आई थी। प्रेग्नेंसी को लेकर गायत्री को मेड़ता के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां नॉर्मल डिलीवरी हुई। शुक्रवार शाम अस्पताल से उसे छुट्टी दे दी गई। छुट्टी के बाद परिजनों ने घर जाने के लिए वैन बुक की। गायत्री अपने नवजात को लेकर उसी वैन में सवार थी। उसी बीच रास्ते में परिवहन विभाग की बस ने वैन में टक्कर मार दी।

नागौर के मेड़ता उपखंड में रेण गांव के पास ये घटना घटी। जांच अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद वहां मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। तेज गति से आ रही बस ने एक इनोवा वैन में टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस ने नियंत्रण खो दिया और वहीं पलट गई।

इस घटना में वैन में सवार डांगावास गांव निवासी 35 वर्षीय शिवा पुत्र कृष्ण राम रेगर की मौत हो गई. प्रसूता छवटा निवासी 22 वर्षीय गायत्री पत्नी अशोक की भी मौत हो गई. हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए. शवों को मेड़ता के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और निजी वाहनों से घायलों को मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में अजमेर रेफर कर दिया, जहां प्रसूता की मौत हो गई. वहीं नवजात सुरक्षित है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story