NSG कमांडो के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों रुपये की संपत्ति लेकर हुए फरार

NSG COMMANDO Ke Ghar Chori: चोरों आजकल बहुत बेखौफ हो गये हैं। उन्हें अब तक पुलिस का भी डर नहीं है। देर रात चोरों ने NSG कमांडो के घर को ही निशाना बना दिया। हाई प्रोफाइल लोगों की सिक्युरिटी में तैनात रहने वाले NSG कमांडो के घर पर चोरों ने धावा बोलकर 25 लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। NSG कमांडो का नाम प्रेमशंकर कुमार है। जानकारी के मुताबिक प्रेम शंकर कुमार हरियाणा में NSG में तैनात हैं। उनका बड़ा भाई हरी किशोर तिवारी असम में SSB में तैनात हैं।

परिजनों के मुताबिक मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी में कमांडो का परिवार रहता है। यहां घर पर उनका छोटा भाई का परिवार और मां रहती हैं। चोरों ने घर की खिड़की का ग्रील तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। इसके बाद कमरे को अंदर से लॉक कर बड़े आराम से कमरे का एक-एक कीमती सामान और अलमीरा का लॉकर तोड़कर 20 लाख रुपए के सोना-चांदी के आभूषण और 50 हजार नगद रुपए चोरी कर लिया।

चोरी की घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद पुलिस FSL और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जांच के लिए पहुंची। प्रेम शंकर कुमार के छोटे भाई ने बताया कि कमरे के पीछे से खिड़की का रॉड निकालकर कमरे में घुसकर कमरा अंदर से बंद कर दिया। बीच वाले कमरे में सभी लोग सोए हुए थे।

रात को चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह में हमलोग उठे तो देखा कि अंदर से कमरा बंद है। इसके बाद गेट खोलकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। कमरे से गहना भी गायब है। 50 हजार रुपए भी चोरी हो गया। लगभग 25 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story