मुकेश अंबानी को धमकी भरा पत्र, 100 रुपये के स्टांप पेपर पर लिखा, अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी…

Mukesh Ambani Threat Letter : दुनिया के नामी उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी दी गई है। उनके नाम से धमकी भरा पत्र सामने आया है। यह पत्र स्टांप पेपर पर लिखा गया है। पत्र में धमकी देनेवाले ने लिखा है— मेरा अगला टारगेट मुकेश धीरुभाई अंबानी… हैरत की बात तो यह है कि मुकेश अंबानी के नाम धमकी भरा पत्र एक मंदिर की दान पेटी में मिला है। इतना बड़ा मामला होने के बाद भी पुलिस को शिकायत नहीं की गई है। मंदिर प्रबंधन खुद इस पत्र की जांच कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर की दानपेटी में यह पत्र मिला। ₹100 के स्टांप के ऊपर लिखे इस पत्र में धमकी देने वाले का नाम भी लिखा है। इसमें साफ लिखा है कि मेरा अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी मुंबई हैं। पत्र पढ़कर मंदिर प्रबंध समिति सदस्यों का माथा ठनक गया। फिलहाल पुलिस को शिकायत की बजाए समिति खुद इसपर विचार कर रही है।

दान पेटी में मिले ₹100 के स्टांप पर लिखा है—शिव शक्ति की जय, मेरा अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी मुंबई हैं। पत्र भेजने वाले का नाम मनोज शर्मा पिता रामेश्वर दयाल शर्मा। पता- बालाजी विहार गुढ़ी गुढ़ा का नाका कंपू लश्कर। मंदिर के पीआरओ राजेश पाराशर ने बताया कि मुकेश अंबानी से जुड़ा एक पत्र मिला है जिसकी चर्चा हुई थी। उन्होंने अभी उस पत्र को ध्यानपूर्वक नहीं देखा है।

Related Articles
Next Story