तीन शिक्षिकाओं ने मिलकर कर दिया अपने ही स्कूल की टीचर के साथ कांड, मिली जानकारी तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

Teacher News : महिला टीचर भी कुछ कम नहीं है, तीन शातिर महिला टीचर ने अपने ही स्कूल की शिक्षिका को लाखों का चूना लगा दिया। मामला महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) कहा है, जहां तीन महिला टीचर (Female teacher) ने सहकर्मी के साथ लाखों की धोखाधड़ी की।


दरअसल, महिला टीचर ने अपनी एक साथी के दस्तावेज लेकर बैंक से लोन लिया था, इसके बाद उसका पैसा नहीं चुकाया। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की. पुलिस ने तीन शिक्षिकाओं के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ठाणे के भिवंडी टाउन पुलिस स्टेशन एरिया का है. यहां की एक महिला टीचर ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसके साथ टीचिंग करने वाली टीचर ने उससे बैंक से लोन लेने की बात कही थी। पीड़िता ने कहा कि साथी महिला टीचर ने मुझे अपनी बातों में फंसाकर मेरे दस्तावेज ले लिए और एक राष्ट्रीयकृत बैंक से 10 लाख रुपये का लोन पास करवा लिया। इसके बाद लोन के पैसे उसने खुद ले लिए. यह मामला जुलाई 2020 का है।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी टीचर ने लोन लेने के बाद 3 लाख रुपये तो चुका दिए, लेकिन बाकी रकम नहीं चुकाई।इसके बाद उसने बाकी रकम चुकाने के बहाने आधार और पैन कार्ड ले लिए और उनका इस्तेमाल करके सहकारी बैंक से दूसरा लोन ले लिया। पीड़िता ने कहा कि मेरे नाम पर सहकर्मी टीचर ने दूसरी बार 15 लाख रुपये का लोन लिया. इस मामले में अन्य दो आरोपी टीचर गवाह बनी थीं।

जब इस मामले की जानकारी पीड़िता को हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. तीनों महिला टीचर के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और अन्य आरोपों में केस दर्ज किया गया है. अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story