इन 3 चीजों का करें यूज...15 मिनट में गर्दन के कालेपन से मिलेगी छुट्टी

आजकल आप सूट, साड़ी या टॉप या कोई भी ड्रेस पहनें उसमें आपके गर्दन का दिखना लाजमी है. हालांकि, अगर आप कोई भी ड्रेस पहनते हैं तो आपके बॉडी पार्ट का भी साफ सुथरा दिखना काफी अहम हैं. ऐसे में कई लोगों की गर्दन काफी काली दिखती है जो उनके पूरे लुक को खराब कर देती है. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपकी ये परेशानी दूर कर देते हैं, लेकिन अब आप को इस काली गर्दन की वजह से परेशान होने की जरूरत नहीं है.

आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसा नुस्खा बताएंगे जिसको अप्लाई करते ही आपकी काली गर्दन तुरंत साफ हो जाएगी. इसके लिए आपको बस 3 चीजों की जरूरत होगी. ये नुस्खा आपकी सारी टैनिंग को यूं साफ कर देगा और आप आराम से किसी भी आउटफिट को बिना किसी शर्म के पहन सकती हैं.

गर्दन का काला पड़ना एक आम समस्या है, जिससे हर कोई परेशान है. पहले तो हम आपको बता दें कि ये क्यों होता है. कई बार अगर आप धूप के संपर्क में ज्यादा आते हैं तो गर्दन काली हो जाती है या फिर स्किन को रंग देने वाले मेलेनिन की कमी के कारण ये समस्या होने लगती है. कई बार हार्ड दवाईयां खाना भी इसका अहम कारण हो सकता है.

आपको तीन चीजों का इस्तेमाल करना है जिससे ये गर्दन का कालापन दूर होगा. तो आइए जानते हैं ये नुस्खा-

टमाटर- आधा कटा हुआ

कॉफी पाउडर- आधा चम्मच

जंगली हल्दी- आधा चम्मच

आपको आधे टमाटर का टुकड़ा लेना है और उस पर हल्दी और कॉफी पाउडर को डालना है. इसके बाद इस टमाटर के को आप अपने गर्दन या शरीर के किसी भी अंग जहां कालापन है वहां लगाए आपको काफी जल्दी असर दिखाई देगा.

Related Articles
Next Story