VIDEO-...और शिवराज सिंह चौहान की फंस गयी गाड़ी, झमाझम बारिश में फंसी कार तो सोशल मीडिया पर भिड़ गयी भाजपा-कांग्रेस

Shivraj Singh Chouhan : झारखंड में आज भाजपा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान बाल-बाल बच गये। केंद्रीय मंत्री की कार आज बहरागोड़ा में बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई, जहां वे एक सार्वजनिक रैली में जनता को संबोधित करने जा रहे थे। गाड़ी के फंसने का वीडियो खुद भाजपा नेता दीपक प्रकाश ने पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार के अड्डे की पोल खोलता ये गड्ढा।

वहीं झामुमो ने भी इस पर पलटवार किया है। झामुमो ने कहा है कि ये NHAI की सड़क है। जिस पर चलने के लिए आपके “गड्ढा करी” जी दुगना टोल लेते हैं अब तो कम से कम शर्म करिए महोदय नोट: ट्वीट डिलीट कर मत भागिएगा रोज़ की तरह।दरअसल झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा प्रखंड में एनएच-18 और 49 बदहाल है। आज केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी इससे वास्ता पड़ गया।

इलाके में हो रही झमाझम बारिश के कारण सड़क पर जलजमाव हो गया। इस कारण बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का आगाज करने सोमवार को बहरागोड़ा पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी बीच सड़क पर फंस गयी। इसके बाद आनन-फानन में प्रशासन द्वारा दूसरे वाहन की व्यवस्था करायी गयी. इसके बाद वे हेलीपैड तक पहुंचे।



बहरागोड़ा से परिवर्तन यात्रा के दौरान जोरदार बारिश हुई. इसके बावजूद लोगों का उत्साह कम नहीं दिखा. वे चाकुलिया से धालभूमगढ़ होते हुए घाटशिला पहुंचे और घाटशिला के राज स्टेट मैदान में जनसभा हुई. जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story