VIDEO- मास्टर साहब नशे में हैं: नशे में लाल-लाल आंखें...झूमते-झामते मास्टर जी पहुंचे स्कूल, स्कूल में भरने लगे खर्राटा....वीडियो हुआ वायरल

Teacher Drunk: शराबी शिक्षक अपने ही स्कूल की गरिमा को तार तार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। कभी नशे में बदतमीजी, तो कभी नशे में अश्लील हरकत। अब एक मामला मध्यप्रदेश के शहडोल में सामने आया है। जहां जिले के ब्यौहारी से सामने आया है, जहां शिक्षा के मंदिर में शराब के नशे में धुत एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शहरगढ़ गांव के बैरिहाई टोला के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ शराबी शिक्षक उदयभान सिंह नट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो शनिवार के दिन स्कूल की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक नशे की हालत में क्लास रूम में लोट लगा रहा है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि स्कूल की ही एक शिक्षिका उस शराबी टीचर का वीडियो बना रही है। वीडियो में शिक्षक के आस-पास बच्चे भी बैठे नजर आ रहे हैं।


शिक्षक का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ दिन पहले ही वह शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था। वीडियो में शिक्षक बच्चों के बीच 2 कुर्सियों पर पैर रखकर बैठा हुआ है और पूरी तरह से नशे में धुत्त है।

शराबी शिक्षक को किया गया सस्पेंड

वायरल वीडियो के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। शिक्षक उदय भान सिंह नट को इस मामले में पहले भी एक बार नोटिस मिल चुकी थी लेकिन इसके बाद भी उसमें कोई सुधार देखने को नहीं मिला। अब वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने शराबी शिक्षक पर कार्रवाई करते हुए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

शराबी शिक्षक को लेकर ग्रामीणों ने क्या कहा

मामले को लेकर बैरिहाई टोला में रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक उदयभान सिंह नट आए दिन शराब पीकर स्कूल पहुंचते हैं। इसका विरोध कई बार हम लोगों ने किया। शिक्षा विभाग के अधिकारियों से भी इस मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब भी अधिकारियों से शराबी शिक्षक की शिकायत करते तो मामला जांच में है, कहकर इसे टाल दिया जाता था।


प्राथमिक स्कूल में पढ़ रहे छात्रों ने बताया कि शिक्षक उदय भान सिंह नट कभी स्कूल समय पर नहीं आते हैं। वह हमेशा कई घंटे बाद स्कूल पहुंचते हैं। जब शिक्षक नहीं आते हैं तो हम ठीक से पढ़ाई भी नहीं कर पाते। इसके बाद शिक्षक जब स्कूल पहुंचते हैं तो वह आए दिन नशे की हालत में होते हैं। स्कूल आकर शिक्षक उदय भान सिंह नट कक्षा में आराम करते रहते हैं, इसके बाद वह अपने घर चले जाते हैं।


Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story