VIDEO: कुत्ते ने ऐसा किया कांड, कि देखकर रौंगटे खड़े हो जायेंगे, डाक्टर के घर डिलेवरी करने आया युवक मरते-मरते बचा...

Pitbull Dog Attack: पिटबुल डॉग बेहद की डेंजर कहा जाता है। वो इतना उग्र होता है कि अपने मालिक को भी मार देता है। पिटबुल डॉग को इसलिए घरों में पालने पर रोक लगी है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिटबुल डॉग की एक ऐसी ही खौफनाक करतूत सामने आयी है। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉग एक युवक को अपने जबड़े में दबोचा हुआ है। घटना का वीडियो इतना खौफनाक है कि लोगों के रौंगटे खड़े हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक डिलेवरी ब्वाय सामान लेकर आया हुआ था, उसी दौरान पिटबुल डॉग ने अटैक कर दिया।

घटना में डिलेवरी ब्वाय बुरी तरह से लहुलूहान हो गया, किसी तरह से उसकी जान बच सकी। जानकारी के मुताबिक रायपुर में 2 पिटबुल डॉग ने डिलीवरी बॉय पर जानलेवा अटैक किया। रायपुर अनुपम नगर में युवक सलमान खान पार्सल छोड़ने डॉक्टर के घर आया हुआ था इसी दौरान पिटबुल ने अपने जबड़े से युवक के हाथों को नोंच दिया। वहीं दूसरा डॉग युवक के पैरों को काटते रहा।

ये पूरा मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। कालीमाता वार्ड के स्थानीय पार्षद अमितेश भारद्वाज ने बताया कि यहां संध्या राव नाम की महिला रहती है जो पेशे से डॉक्टर है। उन्होंने घर में 3 डॉग्स पालकर रखे हैं। इसमें दो पिटबुल ब्रीड और एक दूसरी ब्रीड का है। डॉक्टर संध्या राव के घर वॉलपेपर छोड़ने ऑटो में डिलीवरी बॉय आया था। घर अंदर जाने के लिए दरवाजे के पास वह पहुंचा ही था कि उस पर हमला हो गया। खुले घूम रहे 2 पिटबुल डॉग भौंकते हुए उसके पास पहुंचे और पैर-हाथ को जबड़े में फंसा लिया।

दोनों कुत्तों के अटैक से डिलीवरी बॉय घबराकर बाहर की तरफ भागा। इसके बाद भी डॉग युवक को लगातार काटते रहे। एक पिटबुल ने युवक के हाथों को अपने जबड़े पर दबा लिया। वहीं दूसरे ने उसके पैर को नोंचना शुरू कर दिया।इस घटना के दौरान युवक बचाओ-बचाओ कहते हुए जोर जोर से चीखने लगा।

आसपास के घरों के लोग बाहर तो निकले लेकिन किसी ने भी पिटबुल के आसपास जाने की हिम्मत नहीं की। इस बीच पड़ोसियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह पिटबुल युवक को काट रहे हैं।युवक अपनी जान बचाते हुए सड़क के किनारे खड़ी एक कार पर चढ़ गया। कार की हाइट अधिक होने की वजह से पिटबुल चढ़ नहीं पाया।



HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story