Accident: डबल डेकर बस खड़े ट्रक से टकराई, तीन की मौत. 45 घायल, CM योगी ने जताया दुख

यूपी के फिरोजाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां बहराइच से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. घटना में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं सड़क हादसे में 45 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे है, जिनमें 6 की हालत गंभीर है. एस डी एम सिरसागंज की माने तो तीन लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया है.

सीएम योगी ने जताया शोक

सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है। वहीं, उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है.


बता दें कि, यह हादसा माइल स्टोन 59 पर रात एक बजे हुआ. बालू से भरा ट्रक एक्सप्रेसवे किनारे खड़ा था, इस बीच बहराइच से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस उससे पीछे से टकरा गई. घटना में 40 वर्षीय बस चालक इरफान निवासी हापुड़ और 45 वर्षीय रामदेव राम नगर बहराइच समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई. एक शव की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, यात्रियों की मानें तो बस में 125-150 यात्री सवार थे जो ज्यादा तर बहराइच जिले के पयागपुर गांव के रहने वाले हैं. हादसे के वक़्त सभी सो रहे थे.

बस में सवार थी 120 सवारियां

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह, सिरसागंज एसडीएम सत्येंद्र सिंह, इंस्पेक्टर नगला खंगर गिरीश कुमार मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि बस में 120 लोग सवार थे. घायलों को अस्पतालों में भिजवाया गया. बाकी सवारियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य स्थान भिजवाया गया है. सिरसागंज एसडीएम सत्येंद्र सिंह ने कहा कि ड्राइवर की झपकी आने से हादसा हो सकता है.

Related Articles
Next Story