IPS की बेटी की मौत: हॉस्टल में रहकर LLB की कर रही थी पढ़ाई, पिता हैं आईजी, पुलिस मिस्ट्री सुलझाने में जुटी,

IPS Santosh Rastogi: IPS अफसर की 19 साल की बेटी की लाश मिली है। अनिका रस्तोगी नाम की ये लड़की LLB की पढ़ाई कर रही थी। लड़की के पिता आईपीएस संतोष रस्तोगी सीनियर आईपीएएस अफसर हैं, जो NIA में आईजी के पद पर पदस्थ हैं।


जानकारी के मुताबिक छात्रा अनिका की लाश उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आ रही है, जहां राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मिली है। छात्रा अनिका एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी और थर्ड इयर की छात्रा थी। बेसुध हालत में हॉस्टल के कमरे में उसे फर्श पर पाया गया है।

मृतक छात्रा के पिता संतोष रस्तोगी दिल्ली में एनआईए के आईजी हैं। अनिका रात को अपने कमरे में गई उसके बाद वह बाहर नहीं निकली। अनहोनी की आशंका पर उसके दोस्तों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया तो वह बेसुध होकर फर्श पर पड़ी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची आशियाना थाने की पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि छात्रा का परिवार भी लखनऊ पहुंच चुका है। अनिका की मौत कैसे हुई फिलहाल पुलिस के लिए यह एक बड़ी पहेली बनी हुई है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story