Video: इंस्पेक्टर को महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा, बीबी ने मार-मारकर घरवालों संग मिलकर कर दिया अधनंगा

Insepector Love Affair : इंस्पेक्टर को एक महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगरेलियां मनाते पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पति को महिला इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बेकाबू हुई पत्नी ने इंस्पेक्टर और उसकी महबूबा दोनों की धुनाई कर दी।


मामला यूपी के आगरा का है। आगरा के एक थाने की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर को उसके प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ पुलिस क्वार्टर के कमरे में अय्याशी करते हुए पकड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर की पत्नी को किसी तरह से भनक लग गयी, कि उसका पति अपनी महिला इंस्पेक्टर प्रेमिका से मिलने पुलिस क्वार्टर आया हुआ है, जिसके बाद पत्नी घर वालों के साथ पुलिस क्वार्टर आ पहुंची, फिर पत्नी और उसके घरवालों ने महिला इंस्पेक्टर और उसके प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आगरा में सिटी जोन के थाना रकाबगंज की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर हैं. उसका प्रेमी पवन कुमार भी मुजफ्फरनगर में इंस्पेक्टर है। आज दोपहर को प्रेमी इंस्पेक्टर पवन कुमार, अपनी प्रेमिका इंस्पेक्टर से मिलने के लिए आगरा के पुलिस क्वार्टर में पहुंचा था। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई, उसके बाद पत्नी अपने घर वालों के साथ पुलिस क्वार्टर पहुंच गई।

महिला इंस्पेक्टर के क्वार्टर का कमरा अंदर से बंद था. दरवाजा खटखटाने पर जब नहीं खुला तो दरवाजा तोड़कर, पत्नी और उसके घरवाले कमरे में घुस गए. पत्नी और उसके घरवाले कमरे में घुसकर, प्रेमी और उसकी महिला इंस्पेक्टर प्रेमिका को बाहर निकाल कर ले आए.

उसके बाद पत्नी और उसके घरवालों ने पहले महिला इंस्पेक्टर के साथ जमकर मारपीट की, फिर उसके प्रेमी को भी जमकर पीटा।

यहां देखें VIDEO..

अब लाइव मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना पर एसीपी सदर और डीसीपी सिटी पहुंच गए. पुलिस ने प्रेमी की पत्नी और उसके घरवालों को हिरासत में ले लिया। डीसीपी सिटी सूरज राय पहुंच गए. डीसीपी सिटी ने बताया कि पुलिस आयुक्त जे.


रविंद्र गौड़ के आदेश पर डीसीपी सिटी ने महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड सस्पेंड कर दिया, साथ ही इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story