तांत्रिक ने कहने पर कपल ने कर दी बेटी के साथ ये कांड...वजह जान दहल जाएगा दिल!


Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक माता-पिता ने अपनी सवा महीने की बेटी हत्या कर दी. कपल ने तांत्रिक के कहने अपनी छोटी बच्ची की बलि दे डाली. इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिसा ने कपल से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि बेटी की वजह से बीमार रहने लगे थी. इस लिए तांत्रिक के कहने पर ये कांड कर दिया

यह दिल दहला देने वाला मामला भोपा थाना क्षेत्र के बेलड़ा गांव का है. कपल का गोपाल और ममता नाम बताया जा रहा है और बेटी का शुगन था. कपल ने बुधवार को तांत्रिक के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की बलि दे दी.

जब पुलिस ने कपल से पूछा की तुम्हारी बेटी कहां है. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि हमने उसे मार डाला है. यह सुनते ही पुलिस हैरान हो गए और दोनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. कपल के साथ पुलिस ने तांत्रिक को भी गिरफ्तार किया. फिलहाल तीनों से पुलिस पूछताछ कर रहे है.

गोपाल ने की दूसरी शादी

जब पुलिस ने जांच-पड़ताल जारी की तो उन्हें जानकारी मिली गोपाल की पहली पत्नी के निधन के बाद परतापुर की ममता से शादी की. बेटी का जन्म के बाद ममता बीमार चल रही थी. इस वजह से कपल मंगलवार को तांत्रिक के पास गए. घर लौटने के बाद आसपास मौजूद लोगों को बच्ची की आवाज सुनाई नहीं दी. जब पड़ोसियों को शक होने लगा तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने बुधवार रात को 10बजे के आसपास पुलिस ने कपल ने पूछताछ की. कपल ने जो जगह बताई वहां सीकरी और बेलड़ा के बीच के जंगल से बच्ची के कपड़े बरामद हुए हैं. रात में बताए गए जगह पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया. फिलहाल अभी तक बच्ची की लाश नहीं मिली है.

Related Articles
Next Story