मास्टर साहब डांटते थे, लड़कों ने स्कूल में घुसकर शिक्षकों को ही पीट डाला, शिक्षक पर पटक दिया कुर्सी, पुलिस ने दर्ज की FIR

By :  Aditya
Update: 2024-09-12 18:07 GMT

Teacher News: छात्रों को शिक्षक का डांटना इतना नागवार लगा, कि स्कूल में ही घुसकर मास्टर साहब की बेदर्दी से पिटाई कर दी। मामला बिहार के कैमूर के भगवानपुर प्रखंड का है, जहां उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय में बदमाशों ने घुसकर टीचर्स के साथ जमकर मारपीट की।


घटना 10 सितंबर की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूबर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक टीचर्स कुछ बच्चों को स्कूल में पढ़ाई को लेकर डांट-फटकार लगाते थे। इससे नाराज बच्चों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर टीचर की पिटाई कर दी।

"
"

घनटा को लेकर स्कूल के शिक्षक अभिषेक आनंद ने बताया कि '10 सितंबर को पढ़ा रहे थे। दोपहर में बाहर के कुछ युवक स्कूल में घुस गए और शिक्षकों के साथ मारपीट करने लगे। वो लोग कह रहे थे कि कौन टीचर बच्चों को डांटते और पीटते हैं।' घटना की सूचना पर भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 5 नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

कुर्सी उठाकर एक शिक्षक के शरीर पर पटक दिया। टीचर को पीटता देख और सभी टीचर बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी उन लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। इसमें तीन चार लोगों को चोट आई है। असामाजिक तत्व ने स्कूल के शिक्षकों के साथ मारपीट की है। थाने में लिखित आवेदन दिया है।

Full View

https://youtube.com/shorts/GJa9gLyOSPA?si=bCvXIf7I7QFuvx-U

तीन शिक्षक को चोट आई थी ।जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अक्षय पांडेय ने बताया जिला शिक्षा पदाधिकारी के निर्देश पर जांच करने पहुंचे है। पूछताछ चल रही है।

Tags:    

Similar News