शिक्षिका ने दी जान, पिता की शिकायत पर ससुर गिरफ्तार, पति सहित ससुराल पक्ष के लोग फरार

By :  HPBL
Update: 2024-07-04 17:30 GMT

Teacher ki Maut: शिक्षिका की मौत मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शिक्षिका के ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शिक्षिका को इतना प्रताड़ित किया गया, उसने जहर खाकर जान दे दी। शिक्षिका का नाम नेहा है, जो BPSC की परीक्षा पास कर शिक्षिका बनी थी। अब पुलिस ने शिक्षिका के ससुर को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि शिक्षिका मौत मामले के आरोपी ससुर छुपा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, तो आरोपी भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने घेरकर आरोपी ससुर फुलकुमार साह को गिरफ्तार कर लिया है।

"
"

मामला मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र का है। शिवहर जिला के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव में शिक्षिका की शादी आशुतोष कुमार से हुई थी। लेकिन ससुरालवाले दहेज की मांग कर रहे थे। पति आशुतोष, ससुर फूलकुमार साह, सास मीना कुमारी, देवर आशीष कुमार, अभिषेक कुमार, सीमा देवी, देवरानी रानी कुमारी पर प्रताड़ित करने का आरोप था। मृतिका के पिता बताया था कि नेहा के ससुराल वाले 20 लाख रुपए और चार चक्का गाड़ी की मांग कर रहे हैं।

BPSC शिक्षिका नेहा कुमारी ने अपने पति और ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपने मायके में जहर खा ली थी। मायके वालों ने SKMCH में भर्ती कराया है। जहां उसकी मौत हो गई है। इसके बाद उसके पिता राजकुमार गुप्ता ने राजेपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें इससे पहले भी मेरी बेटी के साथ दहेज के पैसा और गाड़ी के लिए मारपीट किया जाता था। जब बेटी मेरी मायके आई थी, तो उसके मोबाइल पर उसके पति का फोन आया था। फोन पर पैसे और गाड़ी को लेकर मेरी बेटी को ना जाने क्या बोला की वह फोन काट कर रोते हुए कमरे में जा कर कमरा अंदर से बंद कर ली और फिर जहर खा ली।

Tags:    

Similar News