पति गया विदेश, तो बीबी ने देवर से कर ली शादी, पति ने जतायी आपत्ति, तो किया ऐसा हाल...फिर कर दिया पुलिस के हवाले

By :  HPBL
Update: 2024-07-25 17:24 GMT

Devar se Nikah: पति गया विदेश कमाने और इधर बीबी ने देवर से ही शादी रचा ली। जब 10 साल बाद पति घर लौटा, तो पूरा घर का माहौल ही बदल गया था। मामला बिहार के मधुबनी का है। जहां महिला ने अपने देवर से ही निकाह कर लिया और जब पति ने आपत्ति जतायी तो पति को खंभे से बांधकर पिटवाया। पति पिछले 10 साल से विदेश में रहता था। पति से मारपीट का वीडियो भी बनाया।

जानकारी के मुताबि खुटौना थाना क्षेत्र के एकहथा गांव में आफताब की साल 2014 में यासमीन नाम की युवती से शादी हुई थी। इसके कुछ महीनों बाद मैं कमाने के लिए विदेश चला गया। 10 साल बाद घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। आफताब को ग्रामीणों से पता चला कि उसकी पत्नी ने दिलशाद नामक युवक से शादी कर ली है। दिलशाद, आफताब का मौसेरा भाई है। आफताब ने बताया कि विदेश जाने के बाद मेरी पत्नी का प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

"
"

2023 में मेरी पत्नी और दिलशाद ने शादी कर ली। मैं विदेश से लौटा तो दिलशाद के घर गया और बिना तलाक दिए शादी पर आपत्ति जताई। आफताब ने बताया कि मैं काजी के पास गया और बिना तलाक दिए यासमीन की शादी पर सवाल उठाए। इसी दौरान दिलशाद और उसके रिश्तेदार पहुंचे। इस दौरान दिलशाद गुस्से में गाली गलौज की। इसके बाद पिछले शनिवार को मुझे बुलाकर करीब दस लड़कों के साथ मिलकर खंभे में बांधकर पीटा और खुटौना थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

Tags:    

Similar News