महिला हेल्थ अफसर किडनैप: 15 लाख पहुंचा दे, नहीं तो टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा, फिर ब्वायफ्रेंड संग मिली CHO, जानिये क्यों खुद CHO ने रची किडनैपिंग की साजिश

By :  HPBL
Update: 2024-06-29 01:11 GMT

Nurse got herself kidnapped: नर्स ने अपनी किडनैपिंग की साजिश खुद ही रच डाली। ना सिर्फ किडनैपिंग, बल्कि 15 लाख की फिरौती की डिमांड भी परिजनों से कर दी। मामला छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले का है, जहां स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ CHO(कम्युनिटी हेल्थ आफिसर) ने अपना ही अपहरण करवा लिया। महिला स्वास्थ्यकर्मी की जानकारी पुलिस को हुई, वो भी परेशान हो गयी। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद CHO को ब्वायफ्रेंड के साथ पकड़ लिया गया।

"
"

CHO खुद ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मर्जी से भागी थी। इसके बाद उसने किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और घर में फिरौती मांगने के लिए भी कॉल करवाया। युवती के भाई कुलेश्वर जलतारे ने पुलिस से शिकायत की थी कि, वो अपनी बहन के साथ सक्ती आया था। इस दौरान उसकी बहन अनुपमा फल लेने के लिए रुकी हुई थी। इस दौरान कुछ युवक आए और उसे अगवा कर ले गए। थोड़ी देर के बाद किडनैपर्स ने भाई को फोन भी किया।

किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपए फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र के चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

CHO के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे किडनैपर्स महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश शुरू की।युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती अनुपमा की लोकेशन बिलासपुर में मिली।

इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली। फिलहाल युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस अब नर्स और उसके ब्वायफ्रेंड के साथ पूछताछ कर रही है। आखिरकार नर्स का इरादा क्या था। पुलिस को शक है कि वो पैसे हड़पने के चक्कर में इस तरह की साजिश का हिस्सा बनी थी। इस मामले में अभी एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपए फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र के चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

CHO के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे किडनैपर्स महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश शुरू की।

युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती अनुपमा की लोकेशन बिलासपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली। फिलहाल युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News