छात्रा से गैंगरेप: ट्यूशन के बहाने प्रेमी से मिलने आयी छात्रा से चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, ब्वायफ्रेंड ने लड़कों के कमेंट पर किया विरोध तो...

By :  HPBL
Update: 2024-07-14 17:01 GMT

Girl Student Gangrape: ब्वायफ्रेंड से मिलने आयी छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। 17 साल की छात्रा कोचिंग के बहाने अपने प्रेमी से मिलने आयी थी। प्रेमी-प्रेमिका घूम रहे थे, इसी दौरान कुछ युवकों ने लड़की को उठाकर रेलवे लाइन की तरफ ले गये और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। मामला भागलपुर का है, जहां शाम करीब सात बजे छात्रा अपने प्रेमी के साथ एयरपोर्ट मैदान में घूम रहे थे।

इसी दौरान लड़की पर कुछ लड़कों ने कमेंट कर दिया। जब बॉयफ्रेंड ने विरोध किया तो वे लोग मारपीट करने लगे। जिसके बाद 3-4 नशेड़ियों ने मिलकर लड़की को एयरपोर्ट से दक्षिणी छोर रेलवे लाइन के पास उठाकर ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

बलात्कारियोंकी संख्या 4 बतायी जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वो लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमार रही है। दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उनके मोबाइल की भी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस को आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

लड़की हर दिन ट्यूशन के लिए घर से बाहर जाती थी। गुरुवार को भी वो कोचिंग के लिए गई। जब घर लौटी तो उसने बताया कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट और गैंगरेप किया है। बेटी ने रोते हुए पूरी बात बताई। उसने कहा कि ट्यूशन के बहाने हर दिन अपने दोस्त के साथ एयरपोर्ट घूमने जाती थी। गुरुवार को भी गई थी।

इस बीच चार-पांच लोग आए और मारपीट की और रेलवे लाइन के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।पुलिस शनिवार को एयरपोर्ट मैदान में जांच के लिए पहुंची थी, लेकिन वहां कोई सबूत नहीं मिला। आरोपी भी पीड़िता के इलाके का रहने वाला है। पुलिस हिरासत में लिए गए दो संदिग्धों के मोबाइल की भी जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News