Daily Horoscope: बंपर होगा धन लाभ या होगी हानि, जानिए आज क्या कह रही है आपके लिए ग्रहों की चाल?

Update: 2024-07-26 02:29 GMT

Daily Horoscope: 26 जुलाई का दिन शुक्रवार आपके लिए कैसा रहेगा. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. भविष्य में घटने वाली घटनाओं का एक अनुमान आप अपने राशिफल से लगा सकते हैं.

ग्रहों की चाल की बात करें तो आज के दिन देवगुरु बृहस्पति के साथ सेनापति मंगल वृषभ राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही ग्रहों के राजा के साथ धन और वैभव के दाता शुक्र चंद्रमा की राशि कर्क में रहेंगे. सिंह राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध रहेंगे. न्यायाधीश शनि कुंभ राशि में रहने वाले हैं. मायावी ग्रह राहु मीन और केतु कन्या राशि में अपना डेरा जमाए हुए हैं. चंद्रमा आज मीन राशि में रहेंगे. आइए जानते हैं कि आपके लिए आज ग्रहों की चाल क्या कह रही है.

"
"

मेष राशि

परिवार में होने वाले मांगलिक कार्यक्रमों के आयोजनों पर धन व्यय होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी. खर्च बढ़ने से आर्थिक तंगी हो सकती है. व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. धर्म में रुचि बढ़ेगी.

वृषभ राशि

कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान संभव है. लाभ प्राप्ति में रुकावटें आ सकती हैं. आत्मविश्वास बनाए रखें. व्यस्त जीवन में थोड़ा समय अपनों के लिए भी निकालें. किसी के जवाब का इंतजार रहेगा.

मिथुन राशि

कई दिनों से जो आप करना चाह रहे थे, आज वह संभव है. अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे. यात्रा में वस्तुएं संभालकर रखें.

कर्क राशि

कुसंगती से बचकर रहें. व्यक्तिगत कार्यों में उन्नति की संभावना है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. समाज में आपकी प्रशंसा होगी. व्यापार लाभदायक रहेगा. किसी वस्तु को पाने की ललक रहेगी. जीवनसाथी से क्रोधपूर्वक व्यवहार न करें.

सिंह राशि

आपके द्वारा किए गए वादों को पूरा करने का समय है. जीवनसाथी के साथ यात्रा के योग हैं. यश, उत्साह बढ़ेगा. रोजगार में आय के स्थायी स्रोत प्राप्त होने के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अधिक मेहनत कराने वाला है.

कन्या राशि

संतान से शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं. जरूरतमंद व्यक्ति पर परोपकार करेंगे. व्यवसाय में कार्य का विस्तार होगा. रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे. रुका हुआ पैसा मिलेगा. पेट से संबंधित रोगों से पीड़ित रहेंगे.

तुला राशि

अपने अधिकार का प्रयोग करके किसी काम को पूरा करेंगे. अपनों के द्वारा धोखा मिलने के योग हैं. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है. व्यर्थ में संदेह नहीं करें. व्यापार लाभप्रद रहेगा. नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी.

वृश्चिक राशि

कम समय में कार्य को पूरा करेंगे. अपने महत्व को नहीं भूलें. श्रेष्ठजनों से मेल होगा. व्यापारिक निर्णय समय पर लें, लाभ की संभावना है. परिवार की उलझन खत्म होगी. मन की बात कहने का अवसर मिलेगा.

धनु राशि

व्यवसाय में पहले किए गए कार्यों के लाभदायी परिणाम मिलेंगे. परिवार की चिंता बनी रहेगी. वाहन सुख प्राप्त होने के योग हैं. किसी योजना का लाभ मिलेगा. अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है.

मकर राशि

आज भेंट, उपहार मिलने के योग हैं. कार्यस्थल पर कार्यक्षमता बढ़ेगी. निजी समस्या आपके प्रयत्नों से हल होगी. रोजगार में तरक्की के योग हैं. खर्चों में कमी आवश्यक है. दूसरे के भरोसे बैठे रहे तो काम आज भी अधूरे ही रहेंगे.

कुंभ राशि

बिना सोचे समझे कुछ न करें. आप अपनी बातों से अपनों को नाराज कर देंगे. पूंजी निवेश लाभदायक रहेगा. व्यापार में वृद्धि संभव है. सतर्कता के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे. सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा.

मीन राशिDaily Horoscope: बंपर होगा धन लाभ या होगी हानि, जानिए आज क्या कह रही है आपके लिए ग्रहों की चाल?

स्वभाव में चिड़चिड़ापन अच्छा नहीं है. प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ लेने में पीछे नहीं हटेंगे. सामाजिक कीर्ति में वृद्धि होगी. कार्यों को टालने का प्रयास न करें.

Tags:    

Similar News